चुनाव परिणाम पर भूपेश का तंज, छत्तीसगढ़ से शुरू होगी कांग्रेस की जीत…

0


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी राज्यों से भी एक-एक कर कांग्रेस से सत्ता छीनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस मुक्त भारत बनाने के सपने की दिशा में आगे बढ़ रही है। कर्नाटक में हार के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भैपेश बघेल ने दावा किया है कि कांग्रेस की जीत की शुरुआत छत्तीसगढ़ से होगी।
कर्नाटक में हार के बाद भूपेश बघेल ने एक के बाद एक ट्वीट किए। भूपेश बघेल ने पहले ट्वीट में लिखा है कि आज यह निश्चय और दृढ़ हुआ कि कांग्रेस के लिए जीत का पहला अध्याय हम लिखेंगे, भाजपा की हार की शुरुआत छत्तीसगढ़ से ही होगी, मेरी जिम्मेदारी बहुमत लाने की है और वो तो मैं लाकर ही रहूंगा।
“वक्त आने दे बता देंगे तुझे ऐ आसमां,
हम अभी से क्या बतायें क्या हमारे दिल में है”
आज यह निश्चय और दृढ़ हुआ कि कांग्रेस के लिए जीत का पहला अध्याय हम लिखेंगे. भाजपा की हार की शुरुआत छत्तीसगढ़ से ही होगी. मेरी जिम्मेदारी बहुमत लाने की है और वो तो मैं लाकर ही रहूँगा । बघेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि

“इतने बाजू, इतने सर…गिन ले दुश्मन ध्यान से
हारेगा वो हर बाज़ी…जब खेलेंगे हम जी जान से…”

भूपेश बघेल ने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि “जीत का भरोसा जो मेरे भीतर है, उसका कारण हमारे कार्यकर्ताओं का संघर्ष, जोश और उत्साह है, हमारा एक-एक कार्यकर्ता एक नया इतिहास रचने को तैयार बैठा है।”

कर्नाटक में बीजेपी जीत रही है और मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इसे लेकर कांग्रेस पर निशाना भी साधा है। सीएम ने कहा कि ऐसा लग रहा है “कांग्रेस खोजो अभियान चलाना पड़ेगा।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.