बृजमोहन का कांग्रेस पर कटाक्ष, अस्तित्व बचाने चुनाव लड़ेगा विपक्ष

0


बालोद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के सफल 4 वर्ष पूर्ण होने पर छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता व कद्दावर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी सरकार को देश की जनता ने पूर्ण बहुमत से चुना है। बृजमोहन ने कहा कि मोदी जी जहां देश की गरीबी को हटाने पूरी ताकत से लड़ रहे है। वही विपक्ष एकजुट होकर साम,दाम,दंड भेद अपनाते हुए उन्हें विचलित करने की नाकाम कोशिश कर रहा है। यहां पर एक बात कहना जरूरी हो जाता है की विपक्ष के लोग कहते हैं की मोदी के प्रधानमंत्री बनने से लोकतंत्र पर खतरा बढ़ गया है। बड़ा आश्चर्य होता है जब विपक्ष की जिम्मेदार नेता ऐसी हास्यास्पद बात करते हैं । आज देश के 20 राज्यों में भाजपा नेतृत्व की सरकार है । देश की जनता ने मोदी जी की नेतृत्व को स्वीकार करते हुए कमल छाप पर मोहर लगाई है। यही जनादेश लोकतंत्र की असली ताकत है। ऐसे में लोकतंत्र उन लोगों के लिए खतरा बन गया है जो लोग अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं और जनादेश जिनके खिलाफ है।

जीवन में परिवर्तन दिख रहा
यह सरकार अपनी जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर आगे बढ़ रही है फलस्वरूप लोगों के जीवन में परिवर्तन दिख रहा है । ऐसे में हम कह सकते हैं कि नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली यह सरकार देशवासियों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। इस सरकार ने 4 साल में जितने काम किए हैं, जितने परिवर्तनकारी निर्णय लिए है वह सराहनीय रहे है। उसका सुपरिणाम अब धरातल पर दिखने लगा है। बृजमोहन ने कहा कि भारत देश को विश्व का सिरमौर बनाने का बीड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उठाया है और पूरी शिद्दत के साथ मां भारती की सेवा में जुटे हुए है।

कला धन की दिशा में उठाए ठोस क़दम
मंत्री अग्रवाल ने बताया कि सबसे अच्छी बात मोदी सरकार की यह है कि किसी के क्षणिक लाभ के लिए वह देश को गर्त डालने निर्णय नहीं लेती, दूरगामी परिणाम को वह ध्यान में रखती है। अगर देश की जनता के हित में कुछ कठोर निर्णय लेने पड़े तो उनकी यह सरकार हिचकती नहीं है। प्रधानमंत्री ने भी कई निर्णय लिए है। जिसका लाभ अब दिखने लगा है। नोटबंदी हो या जीएसटी लागू करना इसी तरह का एक बड़ा निर्णय रहा है। देश से कालाधन समाप्त करने की दिशा में यह एक ठोस कदम रहा है।

देश को आगे बढ़ाने के लिए कारगर साबित
योजनाओ का बखान करते हुए उन्होंने कहा कि अपनी विभिन्न योजनाओं के माध्यम से गांव-शहर, गरीब,किसान सहित हर भारतवासियों को समृद्धि और खुशहाल बनाने में यह सरकार सफल हो रही है। मोदी जी के नेतृत्व का ही परिणाम है कि विश्व में देश की प्रतिष्ठा बढ़ी है। आज दुनिया भारतीय दृष्टिकोण को महत्व दे रही है। मंत्री अग्रवाल ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सशक्त भारत का निर्माण हुआ है। उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग की चिंता करते हुए सभी के लिए कुछ ना कुछ योजनाएं सरकार द्वारा संचालित की गई है। जो देश को आगे बढ़ाने के लिए कारगर साबित हो रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.