कंगना का दीवाना हुआ छत्तीसगढ़, विणा सिंह और बहु ऐश्वर्या ने भी खिचाई तस्वीरें

कंगना रणौत ने कहा-छत्तीसगढ़ आकर हुआ घर का एहसास

रायपुर। वैसे तो कंगना रणौत के सैकड़ों दीवाने है। मगर उनको पसंद करने वालों में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी और उनकी बहु भी है। स्काई योजना के लिए छत्तीसगढ़ की राजधानी पहुंची कंगना रणौत मुख्यमंत्री निवास भी पहुंची। जहाँ उन्होंने मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी विणा सिंह और उनकी बहु ऐश्वर्या सिंह से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उनके साथ कंगना ने कई मसलों पर खुलकर बात चित भी की। साथ ही दोनों के साथ तस्वीरें भी खिचवाई।

कंगना रणौत   संचार क्रांति योजना कार्यक्रम में कंगना रणौत ने कहा कि हैरानी की बात है। इससे पहले वे कभी रायपुर नहीं आई यह पहला मौका मिला है। मुझे यहां आने का अवसर मिला। उन्होने कहा कि वे रमन सिंह से डिस्कस कर रही थी कि यह मेरे प्रदेश हिमाचल की याद दिला रही है। यहां काफी हरियाली है। इसे अच्छे से संभाला गया है। कंगना रणौतइस परियोजना का मुझे हिस्सा बनाया गया है उसकी मैं आभारी हूं। कंगना ने कहा कि महिला सशक्तिकरण में ये जो कदम उठा रहे हैं । इनकी दूरदर्शिता है कि 55 लाख लोगों को स्मार्ट फोन दे रहे हैं। आप सभी ये जानते हैं कि देश की आधी आबादी महिला हैं। इनके सशक्तिकरण के बिना देश का विकास नहीं हो सकता। जो भी लोगों को फोन मिल रहे हैं। उन्हें बताना चाहूंगी कि फोन सिर्फ बात करने के लिए नहीं है, इससे पूरी दुनिया से आप जुड़ सकते हैं।

 

महिला पुलिस कर्मियों के साथ भी खिचाई तस्वीर
कंगना जब मुख्यमंत्री निवास से निकल रही थी, तभी उनकी सुरक्षा में तैनात महिला पुलिस कर्मियों ने एक सेल्फी की गुज़ारिश की। बीएस फिर क्या था। कंगना ने भी फटाक से हाँ कर दी और जमकर फोटोसेशन का दौर चला।

महिलाओं की स्तिथि होगी बेहतर
कंगना ने संचार क्रांति योजना की तारीफ करते हुए कहा कि मोबाइल मिलने से महिलाओं की स्थिति बेहतर होगी। कंगना ने कहा कि मझे गर्व है कि इस काम के शुभारंभ के अवसर पर मुझे रायपुर आने का मौका मिला। फिलहाल कंगना ने प्रदेश की महिलाओं की जमकर तारीफ की। साथ ही उन्हें ऐसे राज्य का वासी होने पर शुभकामनाएं दी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.