Indian Post Office में मल्टी टास्किंग स्टाफ के पद पर मिलेंगी नौकरी, ऐसे करें आवेदन…

Indian Post Office में 20 सितम्बर तक लिए जाएंगे आवेदन

नई दिल्ली / रायपुर। Indian Post Office ने मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफीकेशन ज़ारी कर दिया है। इन पदों के लिए अभ्यर्थी 20 सितम्बर तक अपना आवेदन Indian Post Office तक पंहुचा सकते है। विभाग द्वारा जारी की गई अधिसूचना के मुताबिक पदों के लिए आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी पद के लिए मांगी गई योग्यता और अन्य विवरणों की जानकारी नीचे देख सकते है।

जीडीएस तक सीमित प्रतियोगी परीक्षा के आधार पर प्रत्यक्ष भर्ती द्वारा मल्टी टास्किंग कर्मचारियों को 25% किराए पर लेने के लिए अधिसूचना की घोषणा की है। उम्मीदवार भारतीय डाकघर भर्ती के बारे में अपने संदेहों को स्पष्ट करने के लिए आधिकारिक अधिसूचना का अवलोकन कर सकते हैं। चयन वर्तमान एमटीएस भारतीय डाकघर भर्ती के लिए प्रतिस्पर्धी परीक्षा के माध्यम से होगा। भारतीय डाकघर भर्ती के लिए परीक्षा की तारीख़ 16 नवंबर 2018 को निर्धारित की गई है। इसलिए योग्य उम्मीदवारों को अपना आवेदन 20 अगस्त 2018 से पहले क्षेत्रीय कार्यालय में जमा करना चाहिए।

इंडिया पोस्ट ऑफिस भर्ती 2018

संस्थान का नाम :- भारतीय डाकघर भर्ती

पोस्ट :- मल्टी टास्किंग स्टाफ

आवेदन की अंतिम तारीख़ :- 20 अगस्त 2018

स्थान :- टीएन सर्किल

पात्रता मापदंड :- विभागीय नोटिफिकेशन देखे

आयु सीमा :- विभागीय नोटिफिकेशन देंखे

और भी पढ़ें :CRPF Recruitment Chhattisgarh-2018 आरक्षक जीडी और ट्रेडमेन के पदों पर निकली भर्ती

सेवा शर्त :- कोई न्यूनतम सेवा शर्त नहीं है। जीडीएस जो नागरिक पक्ष पर ग्रुप ‘डी’ के रूप में तकनीकी नियुक्ति पर एपीएस को प्रतिनियुक्ति कर रहे हैं, केवल
एपीएस को प्रतिनियुक्ति के उद्देश्य के लिए हैं।

प्रतियोगी परीक्षा के बी एसआईएस पर प्रत्यक्ष भर्ती द्वारा 25% भर्ती विभाग के प्रतिबंधित जीडीएस केवल सेना डाक सेवाओं में शामिल होने के लिए केवल सिपाही / पैकर (पुरुष उम्मीदवार) चुने जाएंगे।

आयु सीमा :- 18-30 वर्ष

अन्य विवरण (Indian Post Office):-

भारत डाकघर नौकरियां समय-समय पर डाक विभाग / एपीएस द्वारा निर्धारित फिटनेस मानदंडों के अनुसार चिकित्सकीय रूप से फिट होती हैं।

फिजिकल क्राइटेरिया :- ऊंचाई: 157 सेमी, वजन: 50 किलो, छाती: 77 सेमी

चयन प्रक्रिया :- लिखित परीक्षा

आवेदन जमा करने के लिए पता :-
मुख्य पोस्टमास्टर जनरल, तमिलनाडु सर्कल, चेन्नई – 600002

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.