डॉ चरणदास महंत का दवा, कांग्रेस के साथ प्रदेश के कारोबारी

डॉ चरणदास महंत बोले-जनता की असल समस्या हल करने वचनबद्ध

रायपुर। कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने प्रदेश के कारोबारियों के कांग्रेस के साथ होने का दावा किया है। महंत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के जनसंवाद अभियान के दौरान पार्टी के तमाम नेताओं से राजधानी रायपुर के लगभग सभी व्यापारी वर्ग ने अपनी व्यथा का जिक्र किया। व्यापारी के लगभग हर वर्ग भाजपा सरकार की कुनीतियों से दुखी है। व्यापारियों ने तमाम कांग्रेस नेताओं को बताया कि अब उनको विधानसभा चुनाव 2018 में एक बड़े परिवर्तन की उम्मीद है, जो कि कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है और उन्होंने आश्वस्त किया कि सारा व्यापारिक संगठन काँग्रेस पार्टी के साथ है।

डॉ चरणदास महंत ने रायपुर और पूरे छत्तीसगढ़ की जनता को आश्वस्त किया कि अगर कांग्रेस की सरकार इस बार बनती है, तो प्रदेश के सभी वर्गों के हितों का ध्यान काँग्रेस की सरकार बखूबी रखेगी। साथ ही ये भी सुनिश्चित करेगी कि कि प्रदेश में 15 सालों बाद फिर एक बार फिर से शासन लागू किया जा सके। महंत ने बताया कि जनसंवाद अभियान के तहत रायपुर के तमाम व्यापारी संगठनों और तमाम लोगों से चर्चा की गई।

यात्रा के बाद यह निष्कर्ष निकल कर आया कि आम जनता व्यापारी वर्ग, अधिकारी वर्ग, युवा वर्ग सभी लोग भाजपा के शासन से व्यथित हैं। खासकर व्यापारी वर्ग जो कि नोट बंदी और जीएसटी की मार से पूरी तरह से टूट गया है। कारोबारी अब एक बार फ़िर पटरी पर आने के लिए कांग्रेस पार्टी को पूर्ण समर्थन देने को तैयार है। महंत ने लोगों के साथ जन-संवाद कर उन्हें आश्वस्त किया कि वे प्रदेश की जनता की असल समस्याओं के समाधान के हमेशा वचनबद्ध हैं।

   ये भी पढ़ें :- जनसंवाद अभियान : भूपेश बघेल ने शंखनाद कर शुरू किया जनसंवाद

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.