जनसंवाद अभियान : भूपेश बघेल ने शंखनाद कर शुरू किया जनसंवाद

जनसंवाद अभियान के ज़रिए कांग्रेसी खोलेंगे सरकार की पोल

रायपुर। जनसंवाद अभियान का आगाज़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने पूजापाठ और शंखनाद के साथ किया। रायपुर उत्तर विधानसभा से शुरू किए गए इस अभियान में प्रदेश के दिग्गज नेता भी पहुंचे। जनसंवाद अभियान की शुरुवात में पार्टी के दिग्गज नेताओं ने युवा मतदाताओं का गुलाब फूल देकर उनका सम्मान किया। साथी ही कांग्रेस की रीतिनीति से भी उनको वाकिफ़ कराया। साथ ही भाजपा पर निशाना साधते हुए उसे देश की एकता, अखंडता और सामाजिक समरसता, को तोड़ने वाली पार्टी करार दिया। बघेल, महंत, रवींद्र चौबे समेत तमाम नेताओं ने नए मतदाताओं से अपने पहले मतदान का उपयोग कांग्रेस के पक्ष कम करने की गुज़ारिश की है।

जनसंवाद अभियान के तहत सबसे पहले जवाहर नगर वार्ड के रैन बसेरा में नागरिकों, मितानिन, आंगनबाड़ी एवं महिला स्व-सहायता समूह से संवाद किया। साथ ही सालों से कांग्रेस में आस्था रखने वाले परिवारों का सम्मान भी किया गया। कालीमाता मंदिर में मंदिर समिति के लोगों से संवाद शारदा चौक स्थित शंकर हुनमान मंदिर में व्यापारी बंधुओं से संवाद किया गया।

ऐसे चलेगा जनसंवाद
जनसंवाद अभियान के तहत कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के सदस्य, वरिष्ठ नेतागण, विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ संवाद, विधानसभा क्षेत्र के महत्वपूर्ण कांग्रेसजनों से अलग से चर्चा, उपस्थित प्रेस के साथियों से कांग्रेस के विजन और भाजपा सरकार की विफलताओं पर चर्चा करेंगे। इतना ही नहीं पार्टी के दिग्गज़ नेता व्यापारी, सामाजिक संगठन, समाज के महत्वपूर्ण व्यक्तिय से भी चर्चा करेंगे। साथ ही प्रदेश की सियासत में अहम हिस्सा रहे किसानों व उनके संगठन, गरीब बस्तियों में, विधानसभा क्षेत्र के मुख्य मार्ग पर पैदल जनसंपर्क, खेलकुद, शिक्षा एवं अन्य विधाओं में विशिष्ठ व्यक्ती के साथी ही साथ छात्र-छात्राओं का सम्मान भी किया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.