एनएसयूआई यौन शोषण : पीड़िता बोली ” जांच कमेटी के सामने ही रखूंगी अपनी बात “

रायपुर। एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज़ खान पर यौन शोषण के कथित आरोप के मामलें में पीड़िता ने अपनी बात जांच कमेटी के सामने रखने की बात कही है। छत्तीसगढ़ एनएसयूआई की महिला कार्यकर्ता ने एक प्रतिष्ठित अखबार को दिए गए बयान में कहा कि ये मामला तक़रीबन ढाई से तीन महीने पुराना है। जिसकी शिकायत उन्होंने तक़रीबन 20-25 दिनों पहले पार्टी के आला नेताओं से की थी। पीड़िता ने इस मेल में खुद के आलावा दो और लोगो के साथ इस तरह के बर्ताव का हवाला दिया है। उन्होंने बकायदा अपनी शिकायत में व्हाट्सअप चैट्स के स्क्रीन शॉर्ट भी अटैच किए है। उन्होंने कहा कि मैं पहले अपनी हर बात पार्टी फोरम में रखूंगी ! मुझे उम्मीद है राहुल जी के निर्देश के बाद बनाई गई जांच कमेटी में मुझे न्याय मिलेगा, अगर ऐसा नहीं हो पाया तब मैं अपनी बात मीडिया में रखूंगी और न्याय के लिए क़ानूनी रास्ता अपनाउंगी।

3 जुलाई को दिल्ली तलब हुई पीड़िता
पीड़िता के मुताबिक़ शिकायत के बाद पार्टी आलाकमान राहुल गाँधी के निर्देश पर पुरे मामलें की जांच के लिए एक हाईलेवल कमेटी भी बनाई गई। अब इस मामलें में 3 जुलाई को पीड़िता को जांच कमेटी ने दिल्ली तलब किया है। जहाँ शिकायतकर्ता को अपनी बाते रखने का मौका दिया जाएगा।

पीड़िता के आलावा दो और हो चुकी है शिकार
पीड़िता के वायरल शिकायती पत्र में उन्होंने अपने आलावा दो और भी लोगो का जिक्र किया है। जिसमे एक उनकी बहन और एक उनकी सहेली भी है, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि फ़िरोज़ ने दैहिक शोषण के लिए इनपर भी दबाव बनाया है। पीड़िता ने दिए गए बयान में कहा है कि ऐसे कई है, मगर सामने नहीं आना चाहते।