राहुल गाँधी की नसीहत-पैराशूट से मत उड़िए, अगर मैंने पैराशूट काटा तो….

टिकट के लिए ज़मीनी कार्यकर्ताओं को आश्वश्त कर गए राहुल गाँधी

रायपुर। राहुल गाँधी ने पैराशूट लैंडिंग वाले नेताओं को आगाह किया है। उन्होंने कहा कि पैराशूट से मत उड़िए, अगर मैंने पैराशूट काटा तो 2 हज़ार फिट से नीचे गिरेंगे। राहुल गाँधी ने साफ शब्दों में कह दिया कि चुनाव में टिकट उन्हें ही दी जाएगी जो ज़मीनी लड़ाई लड़ रहे है। राहुल गाँधी ने कांग्रेस दफ़्तर का उद्घाटन किया। जिसके बाद उन्होंने अपने संबोधन में ये बातें कहीं।
राहुल गाँधी

राहुल ने कहा कि-आप पोलिंग बूथ पर जाते हो, महिलाओं की लड़ाई लड़ते हो, छत्तीसगढ की लडाई लड़ते हो पर बाद में चुनाव के समय नेता को पैराशूट में देखते हो। उन्होंने सख़्त लहज़े में कहा कि मैं बता रहा हूँ सबका पैराशूट काट दूँगा। उन्होंने कहा कि जो लोग पैराशूट से उड़ रहे हैं, मैं उन्हे बता दूँ आपको उड़ने की जरुरत नही है। अगर मैंने आपका पैराशूट काटा तो 2000 फीट की उंचाई से गिरोगे। राहुल ने ज़ोर देते हुए कहा कि जो कार्यकर्त्ता पोलिंग बूथ जिताएगा, वही लाईन के सबसे आगे खड़ा होगा। और जो नही जिताएगा वो सबसे पीछे होगा चाहे वो कितना भी बड़ा नेता क्यों न हो।

केंद्र और राज्य पर निशाना
पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को नसीहत देने के साथ ही राहुल गांधी ने राज्य और केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। राहुल ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं और सरकार उनसे बलपूर्वक पैसा छीन रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा और एनडीए की राजनीति आपसे पैसा लेकर देश के सबसे अमीर 15-20 उद्योगपतियों का कर्जा माफ किया जा रहा है। ये ही है मोदी सरकार का अच्छे दिन जुमले की सरकार है।

ये भी पढ़े : ठंडा खाना खाने के बाद मुख्यमंत्री डॉ रमन को आया था टिफिन का आईडिया

 

राफेल मामलें में चला राहुल रायफ़ल
राजधानी रायपुर से राहुल गांधी ने राफेल डील के मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला किया है। राहुल ने कहा चौंकीदार अब भागीदार बन चुका है। राहुल गांधी ने कहा कि जब उन्होंने राफेल डील के बारे में प्रधानमंत्री से सवाल पूछे तो वे मुझसे आंख नहीं मिला पाए। मोदी जी 540 करोड़ का हवाई जहाज 1600 करोड़ में खरीद कर आए हैं। उन्होंने कहा पूरा देश जानता है, नरेन्द्र मोदी ने अपने मित्र को इसका ठेका दिया है। मोदी मुझसे आंख मिलाए न मिलाएं लेकिन देश का युवा जानता है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.