600 स्कूली छात्र-छात्राओं के साथ रमन करेंगे योगा, केंद्रीय मंत्री आर.के. सिंह भी होंगे शामिल

रायपुर। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर गुरूवार 21 जून को राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम सामूहिक योग प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। यह कार्यक्रम सवेरे सात बजे शुरू होगा। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता केंद्र शासन के विद्युत एवं नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) आर.के. सिंह तथा रायपुर के लोकसभा सांसद रमेश बैस करेंगे।

चौथे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में सामूहिक योग प्रदर्शन के लिए विशेषज्ञ योग आचार्यो द्वारा 600 स्कूली छात्र-छात्राओं को 18 जून से प्रतिदिन 11 बजे से 2 बजे तक योग अभ्यास प्रशिक्षण कराया जा रहा है। आम नागरिकगण तथा संस्थायें इंडोर स्टेडियम की दर्शक दीर्घा में बैठकर संपूर्ण कार्यक्रम को देख सकेंगे। इसके लिए उन्हें 21 जून को प्रातः 6.30 बजे तक अपना स्थान ग्रहण करना होगा। इंडोर स्टेडियम के गेट नंबर-4 से 8 तक लोग प्रवेश कर सकेंगे। नागरिकों से अपील की गई है कि निर्धारित समय से पूर्व उपस्थित होकर इसका लाभ उठाएं।
कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ योग आयोग के अध्यक्ष संजय अग्रवाल, नगर निगम रायपुर के महापौर प्रमोद दुबे, रायपुर ग्रामीण के विधायक सत्यनारायण शर्मा, रायपुर नगर (उत्तर) के विधायक श्रीचंद सुंदरानी और अध्यक्ष जिला पंचायत रायपुर शारदा वर्मा भी शामिल होंगे।