छत्तीसगढ़ प्रदेश की राजधानी में देश टीवी (ओडिशा टेलीविजन नेटवर्क) पिछले छः सालों सेे प्रदेश और शहर की हर ख़बरों से आपको बा-ख़बर रखते आ रहा है। हमारे समाचार में न सिर्फ सियासी खबरें आप को परोसी जाती है बल्कि खेल, मनोरंजन, संस्कृति से जुडी खबरें भी आप तक पहुंचाई जाती है। पिछले 22 वर्षों से ओडिशा टेलीविजन नेटवर्क के अन्तर्गत पांच सैटेलाइट चैनल (ओ टीवी-न्यूज, तरंग, प्रार्थना, तरंग-म्युजिक एवम अलंकार) सफलतापूर्वक प्रसारित हो रहे हैं। डिजिटल इंडिया में जहाँ ओटीवी अपनी एक न्यूज़ वेबसाइट और यूट्यूब चैनल से सबसे पहले खबरे पहुंचाई जा रही है।

ठीक वैसे ही देशटीवी की भी एक वेबसाइट https://deshtv.in ख़बरों के तेज़ी से प्रसारण के लिए बनाया गया है। जिसमें राजधानी और प्रदेश भर की सियासी खबरे, कैरियर और शिक्षा से जुडे समाचार, अपराध की संगीनिया और बॉलीवुड से लेकर छालीवुड की गॉसिप और सुर्खियां भी अपने पाठकों तक पहुंचाई जाती है। देशटीवी का अपना एक यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UCsJtnaSvXv6WYEamIeZqJ8A भी है। जिसमे देशटीवी में प्रसारित होने वाले सभी प्रोग्राम के साथ हर 15 मिनट में ख़बरों को अपडेट किया जाता है।
प्रदेश की विभिन्न ख़बरों में अपडेट पाने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को हज़ारो लोगो ने सब्सक्राइब कर रखा है। छत्तीसगढ़प्रदेश की हर खबर पर पुख़्ता अपडेट्स के लिए आप भी जुड़िए हमसे….

pin up official website moved: http://redxmumbai.com/