छत्तीसगढ़ में जीत का चौका लगाएगी भाजपा-बृजमोहन


रायपुर । प्रदेश के कृषि-सिंचाई मंत्री एवं गरियाबंद के प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि बीते 14 सालों में सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ में विकास की गंगा बही है। गाँव,गरीब और किसानों के जीवन मे खुशहाली लाने के लिए प्रदेश की हमारी भाजपा सरकार ने पूरी निष्ठा और लगन के साथ काम किया है। यही वजह है कि जनता ने भारतीय जनता पार्टी  को लगातार 3 चुनावों में आशीर्वाद देकर जीत दिलाई है। आगामी विधानसभा चुनाव में भी जनता का आशीर्वाद हमारे पक्ष में होगा और हम पुनः जीत का चौका लगाएंगे। उन्होंने यह बात गरियाबंद जिला भाजपा कार्यसमिति बैठक के दौरान कही।  आगामी 6 जून को मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की जिले में होने वाली विकासयात्रा की तैयारियों के संबंध में यह बैठक ऑक्शन हॉल गरियाबंद में आयोजित थी। बैठक में खनिज निगम के अध्यक्ष शिवरतन शर्मा,आरडीए अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव उपस्थित भी विशेष रूप उपस्थित थे।
बैठक को सबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सरकार की विकासयात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को परिश्रम करना है। मुख्यमंत्री के विकास रथ का स्वागत करने प्रत्येक बूथ से 100 लोग जुटे ऐसी तैयारी करनी होगी। विकास यात्रा के दिन भाजयुमों कार्यकर्ताओं को 2 हज़ार मोटरसाईकल की रैली निकालने का लक्ष्य दिया गया।
उन्होंने भाजपा किसान मोर्चा,महिला मोर्चा,पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, अल्पसंख्यक मोर्चा, अनुसूचित जाति जन जाति मोर्चा,सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से विकासयात्रा तैयारियों मे जुटते हुए लोगों को यात्रा के संबंध में अवगत कराते रहने की बात कही।

कांग्रेसियों का विरोध समझ से परे
इस  बैठक में खनिज निगम के अध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने  विकास यात्रा की आलोचना कर रहे कांग्रेसियों   पर कहा कि जो लोग आज़ादी के 53 साल तक छत्तीसगढ़ को अंधेरे में रखा उन्हें विकास यात्रा पर उंगली उठाने का अधिकार ही नही है। उन्होंने कांग्रेसियों पर सवाल दागतें हुए पूछा कि आपकी जब सरकार थी तब किसने गरीबों को 1 रुपये किलों में चावल देने से, किसानों को मुफ्त बिजली देने,धान पर बोनस देने से रोका था? आपकी सरकार जनहित का बेहतर कोई काम नही कर सकी थी। हमारी सरकार अच्छा काम कर रही है तो आप कांग्रेसी विरोध करते है। ऐसे कांग्रेसी विरोध को जनता सिरे से नकार रही है।

संबंधित पोस्ट

अजीत जोगी के खिलाफ दर्ज़ FIR पर अब 8 नवंबर को सुनवाई…

इंदौर के होटल में भयंकर आग, घंटों से मशक्क़त जारी

CM योगी से मिला कमलेश का परिवार, और होटल में बरामद हुए कुर्ते

रायपुर आ रही बस का एक्सीडेंट, आठ घायल, तीन गंभीर

हाईकोर्ट ने महिला आयोग सदस्यों को हटाने का आदेश किया निरस्त

पर्चा फेंक नक्सलियों ने मांगी माफी और दी चेतावनी…

अवैध रेत खननः लामबंद ग्रामीणों के कब्जे में हाइवा-कार

बिलासपुर रेलवे जोन से बम पार्सल…पर…

यह इश्क है गालिब…20 रुपये के स्टाम्प पर लिख दिया

कांकेर का सीताफल है खास, दूर-दूर तक पहुंच रही मिठास

SECL में एस.एम. चौधरी ने संभाला निदेशक (वित्त) का जिम्मा

पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी को हाईकोर्ट से मिली राहत, जांच पर रोक…