अजीत जोगी की तबियत बिगड़ी, पार्टी में मची खलबली


रायपुर। जनता कांग्रेस सुप्रीमों अजीत जोगी की तबियत बिगड़ जाने से पार्टी में खलबली मच गई है। हाल ही में पार्टी की तरफ से तीन दिन के कार्यक्रम का शेड्यूल ज़ारी किया गया जिसके बाद अचानक बिगड़ी तबितयत से कार्यकर्ताओं के माथे पर चिंता की लकीरें साफ़ झलक रही है। दरअसल जनता कांग्रेस सुप्रीमों जोगी को पीठ में तेज दर्द उठा है, जिसपर डाक्टरों ने उन्हें तीन-चार दिन बेडरेस्ट की नसीहत दी है। आपको बता दें कि अजीत जोगी को पेंड्रा में 16,17 और 18 मई को आदिवासी किसान सम्मेलन में शिरकत करना है। इस कार्यक्रम की तैयारी में जोगी कांग्रेस पूरी मजबूती से लगी है। ये सभा राहुल गांधी के सभा सामांतर होनी है, लिहाजा पेंड्रा के उस कार्यक्रम में देश की मीडिया की नजर लगी है।
इधर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जे के प्रवक्ता नितिन भंसाली ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निजी चिकित्सक डॉ.रमन जोगी जी के हवाले से बयान जारी कर अजीत जोगी की तबीयत की जानकारी दी है। नीतिन भंसाली के मुताबिक अजीत जोगी को पीठ में दर्द की शिकायत थी, जिसका सफल इलाज राजधानी के एक निजी अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सको की टीम द्वारा विभिन्न तकनीकी के जरिये किया गया है।

फिलहाल स्वास्थ है जोगी
इधर इलाज के बाद डाक्टरों ने बताया कि अजीत जोगी फिलहाल स्वस्थ है, और उन्हें बेडरेस्ट की जरुरत है। डॉक्टरों की मानें तो जोगी लगातार प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर कार्यक्रम कर रहे हैं। ज्यादा लंबा सफर और लंबी-लंबी सभाओं की वजह से अजीत जोगी की पीठ का ये दर्द उभरा है।
नितिन भंसाली ने बताया कि अजीत जोगी स्वस्थ्य होने के बाद अपनी राजनीतिक गतिविधियों एवं पार्टी के निर्धारित कार्यक्रमो में शामिल होंगे।

संबंधित पोस्ट

अजीत जोगी के खिलाफ दर्ज़ FIR पर अब 8 नवंबर को सुनवाई…

इंदौर के होटल में भयंकर आग, घंटों से मशक्क़त जारी

CM योगी से मिला कमलेश का परिवार, और होटल में बरामद हुए कुर्ते

रायपुर आ रही बस का एक्सीडेंट, आठ घायल, तीन गंभीर

हाईकोर्ट ने महिला आयोग सदस्यों को हटाने का आदेश किया निरस्त

पर्चा फेंक नक्सलियों ने मांगी माफी और दी चेतावनी…

अवैध रेत खननः लामबंद ग्रामीणों के कब्जे में हाइवा-कार

बिलासपुर रेलवे जोन से बम पार्सल…पर…

यह इश्क है गालिब…20 रुपये के स्टाम्प पर लिख दिया

कांकेर का सीताफल है खास, दूर-दूर तक पहुंच रही मिठास

SECL में एस.एम. चौधरी ने संभाला निदेशक (वित्त) का जिम्मा

पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी को हाईकोर्ट से मिली राहत, जांच पर रोक…