ब्रेकिंग : रायपुर के चंदखुरी तक पहुंचा जंगली हाथियों का दल

जंगली हाथियों के दल को वापस खदेड़ने में जूटा है वन अमला

रायपुर। जंगली हाथियों का झुंड राजधानी की तरफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आरंग विधानसभा के भानसोज के फरफौद गांव में हाथियों का एक झुंड शनिवार को देखा गया है। जिसकी सूचना पर फॉरेस्ट हमले तत्काल मौके पर पहुंचा है।

Jangli haathi                        खबर है कि यहां हाथियों का झुड फरफौद गांव से बढ़कर चंदखुरी की ओर पहुंच चुका है, जैसे खदेड़ने के लिए जंगल अफसरों की पूरी टीम पहुंच चुकी है। मिली जानकारी के मुताबिक यह हाथियों का झुंड महासमुंद से लगातार रायपुर की ओर बढ़ते जा रहा है, जो सिरपुर के रास्ते से होते हुए राजधानी रायपुर की ओर भटका है। स्थानीय लोगों की माने तो यह हाथियों का झुंड आज सुबह से ही भानसोज में आतंक मचा रहा था, जिसके बाद आगे बढ़ते हुए यह झुंड फरफौद के रास्ते चंदखुरी तक जा पहुंचा है।

ग्रामीणों में फ़ैली दहशत
हाथियों के झुंड की खबर फैलते ही फरफौद और चंदखुरी गांव में दहशत का माहौल हैं। आलम यह है कि कई लोग घरों से बाहर आकर अपना दूसरा सुरक्षित ठिकाना तलाशने में जुट गए हैं। इधर हाथियों की घुसपैठ के बाद वन अफसरों ने पूरे इलाके में अलर्ट जारी किया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों की टीम ने भी तत्काल जिला प्रशासन और वन अधिकारियों को पूरे हालात की जानकारी देकर रेस्क्यू के लिए तैनात किया है।