” अटल विकास यात्रा ” में शाह ने थपथपाई रमन की पीठ

अमित शाह ने दी 828 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात

रायपुर। अटल विकास यात्रा की शुरुवात करने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह डोंगरगढ़ पहुंचे। जहां उन्होंने माँ बम्लेश्वरी की पूजा अर्चना कर यात्रा का शुभारंभ किया। इस मौके पर शाह ने सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की खूब तारीफ़ की। साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार के कामकाजों को भी सराहा।

अपने संबोधन में शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ को अटल जी ने बनाया है, तो उस छत्तीसगढ़ को रमन सिंह ने संवारा है। लेकिन अभी तक काम पूरा नहीं हुआ है। शाह ने कहा कि 2025 में नवा छत्तीसगढ़ बनाना है, तो रमन सिंह की सरकार 2018 में बनवानी होगी और 2019 में केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनानी होगी। रमन सिंह और नरेंद्र मोदी की जोड़ी मिलकर बेहतर काम करेंगे।

तो ये रमन की देन है
इधर अमित शाह ने मुख्यमंत्री रमन सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में विकास अगर लगातार हो रहा है, तो इसके लिए यहां की भाजपा सरकार की सोच है। छत्तीसगढ़ के लोगों को उज्जवला योजना का लाभ मिल रहा है, आयुष्मान योजना का लाभ मिल रहा है, आवास योजना का लाभ मिल रहा है, तो ये रमन सिंह की देन है।

जोड़ी बनाए रखना होगा
शाह ने कहा कि रमन सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ का लगातार विकास हो रहा है। तो नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास हो रहा है। इस जोड़ी को बनाए रखना होगा। शाह ने कहा कि 2025 में नवा छत्तीसगढ़ बनाना है, तो रमन सिंह की सरकार 2018 में बनवानी होगी और 2019 में केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनानी होगी। रमन सिंह और नरेंद्र मोदी की जोड़ी मिलकर बेहतर काम करेंगे।

अब तुरंत मिलती है केंद्र से सहायता
किसानों को धान का बोनस दिये जाने को लेकर भी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रमन सरकार के फैसले का स्वागत किया । उन्होंने कहा कि पहले जब मुख्यमंत्री रमन सिंह दिल्ली में जाकर सहायता मांगते थे, तो उन्हें किस तरह की मुश्किलें होती है, वो जानते हैं, लेकिन आज केंद्र से तुरंत सहायता मिल रहा है।

अटल स्मारक के लिए दी मिटटी
भाजपा के विकास पुरुष कहे जाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का स्मारक स्थापित किया जाना है। इसके लिए प्रदेशभर से मिटटी का संकलन किया जाएगा। इस मिट्टी संकलन की शुरुवात करते हुए में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने डोंगरगढ़ की मिटटी दी है। शाह ने इस अभियान की शुरुवात करते हुए माँ बम्लेश्वरी की पावन धरा से मिटटी देते हुए कहा कि अटल जी ने इस राज्य को एक बेतहर और सर्व सुविधा युक्त राज्य बनाने का सपना देखा। जिसे भाजपा की सरकार लगातार साकार करने में जुटी है।

 

संबंधित पोस्ट

निजी अस्पतालों की तय होगी फीस, टेस्टिंग का 50 प्रतिशत कम होगा रेट

चैत्र नवरात्र आरंभ, बिना दर्शनार्थी मां बम्लेश्वरी का दर सूना

माँ बम्लेश्वरी के दर्शनार्थियों के पैरों पर कोरोना से लगेगी बेडी

धर्मनगरी डोंगरगढ़ में दिहाड़ी मजदूर की हत्या

अमित शाह का केजरीवाल पर निशाना, कहा-नहीं दी अभियोग की अनुमति

कल रायपुर आएँगे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, लेंगे मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक

अखिलेश सीएए पर बहस को तैयार, ‘डंके की चोट’ शब्द को लेकर तंज कसा

नीतीश के नेतृत्व में बिहार चुनाव लड़ेगा राजग : शाह

लोकसभा में उठा डोंगरगढ़ पहुंचने वाली अन्तर्राज्यीय सड़क निर्माण का मुद्दा

बंगाल में बोले अमित शाह 23 मई को होगा दुर्गा पूजा सा माहौल

अमित शाह ने भीमा मंडावी मामलें पर की सीबीआई जाँच की मांग

9 नवंबर को छतीसगढ़ आएंगे पीएम मोदी, बस्तर से भरेंगे चुनावी हुंकार