Big News : डेढ़ करोड़ से ज़्यादा कैश वैन सहित ले उड़े लुटेरे

बेमेतरा जिले की घटना, राज्यभर में जारी किया अलर्ट

रायपुर। बेमेतरा में कैश वैन से डेढ़ करोड़ रुपए की लूट की घटना सामनी आई है। लुटेरों ने कैश वैन को निशाना बना कर तक़रीबन डेढ़ करोड़ की रकम ले उड़े। घटना की सूचना मिली ही पुलिस ने तत्काल पुरे जिले की नाकेबंदी कर दी पर अब तक लुटेरों का कोई भी सुराग़ नहीं मिल पाया है। घटना स्थल पर बेमेतरा एसपी, एडिशनल एसपी सहित पुलिस के आला अफसर भी पहुंच कर मामलें की छानबीन में जुट गए है। वहीं इस घटना के बाद सूबे के दीगर जिलों में बैंक के कैश वैन और सीमाओं पर चाक चौबंद व्यवस्था की गई। साथ ही अलर्ट भी जारी किया है।


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिला बेमेतरा के झालगांव में ये घटना घटी। हर रोज की तरह बैंकों से नकदी लेकर एटीएम में डालने के लिये कैश वैन निकली थी। जैसे ही वैन झालगांव के पास पहुंची वैसे ही वहां चार अज्ञात आरोपीयों ने कैशवैन को रोका। ये चारो लुटेरे हथियारों से लैस थे। बन्दुक की नोक पर गाडी रुकवाने के बाद लुटेरों ने ड्रायवर और गार्ड से हाथापाई की और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जिसके बाद कैशवैन उनसे छीनकर लुटेरे फरार हो गए। जैसे तैसे ड्राइवर और गार्ड ने पुलिस को इसकी खबर दी और पुलिए ने मौके पर पहुंच कर ड्रायवर और गार्ड से पूछताछ कर रही लुटेरों की पतासाजी में जुटे गई है।

भिलाई, दुर्ग, राजनांदगांव, रायपुर में अलर्ट
इधर इस घटना के बाद सूबे के पुलिस मुखिया ने जहाँ पुए प्रदेश में अलर्ट जारी किया है वहीं बेमेतरा जिले से नज़दीक वाले सभी जिलों में तत्काल नाकेबंदी का आदेश दिया है। पुलिस घटना स्थल के नज़दीक और आस पास की सड़कों के भी सीसीटीवी खंगाल रही है।