ढाई घंटे इंतज़ार के बाद नहीं पहुंचे डॉ पुनीत

बयान दर्ज़ करने के साथ ज़मानत के दस्तावेज़ देने नोटिस

रायपुर। डीकेएस अस्पताल घोटाले मामले में पुनीत गुप्ता आज भी अपना बयान दर्ज कराने गोल बाजार थाना नहीं पहुंचे। उनके वकील की सूचना पर एसआईटी की पूरी टीम सुबह 11:00 बजे से ही गोल बाजार थाने में उनका बयान लेने इंतजार कर रही थी, लेकिन ढाई घंटे के लंबे इंतजार के बाद पुनीत नहीं पहुंचे।

नहीं पहुंचे डॉ पुनीत                    जिसके बाद एसआईटी ने यह फैसला किया कि पुनीत को बयान के लिए तीसरा नोटिस जारी किया जाएगा। और उनका बयान दर्ज करने उन्हें आने के लिए कहां जाएगा। वहीं पुनीत ने अब तक अपने जमानत के दस्तावेज भी थाने में प्रस्तुत नहीं किए हैं, लिहाजा एसआईटी उन्हें उनके जमानत के दस्तावेज प्रस्तुत करने भी लिखेगा। गौरतलब है कि डीकेएस सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में 50 करोड़ के उपकरण खरीदे घोटाले में तत्कालीन अधीक्षक डॉ पुनीत गुप्ता पर घोटाले का मामला दर्ज हुआ है। जिसमें डॉक्टर गुप्ता के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर भी जारी कर दिया गया है। डॉ गुप्ता पर स्वास्थ्य विभाग के विशेष सचिव ओपी त्रिपाठी के नेतृत्व में बनी 3 सदस्य टीम अलग अलग बिंदुओं पर हुई जांच के बाद यह मामला दर्ज किया गया है।

मिल चुकी है ज़मानत
डॉ पुनीत गुप्ता को 25 अप्रैल को हाईकोर्ट से डीकेएस अस्पताल घोटाले के मामले में जमानत मिली थी। जिसमें हाई कोर्ट के जस्टिस अरविंद सिंह चंदेल ने सुनवाई कर उन्हें जमानत दी थी।