CSPDCL चेयरमैन से मिले विकास, कहा-अब गुल न हो बिजली

बिजली बंद होने से परेशान लोगों ने की थी विधायक से शिकायत

रायपुर। आये दिन हो रही बंद बिजली को लेकर विधायक विकास उपाध्याय ने डगनिया स्थित बिजली मुख्यालय में चैयरमेन से मुलाकात की। इस मुलाकात में विकास ने उन्हें आये दिन कभी भी बिजली बंद होने की समस्या की जानकारी दी है। जिसकी वजह से आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विधायक विकास उपाध्याय ने बिजली मुख्यालय के चेयरमैन से मुलाकात कर इस समस्या के निदान के लिए आग्रह किया है।

विधायक विकास उपाध्याय

उन्होंने चैयरमेन से कहा कि जल्द से जल्द लोड सेंडिंग बढ़ाकर इस समस्या का समाधान करें। इधर चैयरमेन ने कहा कि ओवर लोड, सेंडिंग कम होने से तथा सिंगल फेस में अधिक इलेक्ट्रॉनिक चीजे इस्तेमाल करने से होता है, जिससे लाइट बंद हो रही है। उन्होंने कहा कि बिजली पर्याप्त मात्रा में मिले इसके लिए बहुत जल्द बिजली की लोड सेडिंग बढ़ाकर बिजली की समस्या को दुरुस्त कर समाधान किया जाएगा।

विधायक विकास उपाध्याय                           जिसके वजह से ना तो बिजली बंद होगी ना ही बिजली पर ओवरलोड बढ़ेगा। इसके साथ ही पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय ने जो ट्रांसफार्मर खराब है, जो खुलेपड़े ट्रांसफार्मर है उसे जल्द से जल्द दुरुस्त कर, खराब हो चुके खम्बे को भी बदलने का कहा है।

चल रहा है मेनटेंस का काम
इधर विधायक की शिकायत पर CSPDCL के चेयरमैन ने इस बात की भी जानकारी दी है की बारिश से पहले होने वाले मेंटेनेंस वर्क के लिए भी कुछ इलाकों में बिजली बंद की जा रहा है। जिसकी सुचना भी बकायदा पहले ही अखबारों के माध्यम से दी जा रहे है। उन्होंने कहा कि बारिश के मौसम में भी चौबीस घंटे अनकट लाईट रहे इसके लिए भी युद्ध स्तर पर काम किया जा रहा है।