भाजपा प्रत्याशियों से बोले रमन-दिल्ली जाने तैयार रहे

प्रदेश भाजपा ने बूथ एजेंटों को मतगणना के लिए दिए टिप्स

रायपुर। 23 तारीख को होने वाली मतगणना के लिए भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के सभी 11 प्रत्याशियों और बूथ एजेंटों की एक महत्वपूर्ण बैठक भाजपा कार्यालय में ली है। इस बैठक में जहां मतगणना के दौरान रखे जाने वाली सावधानियों को बताया गया। वहीं सभी पोलिंग एजेंट को मतगणना की बारीकी भी बताई।

भाजपा कीबैठक                                                      इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल मौजूद रहे। बैठक में प्रदेश के सभी 11 लोकसभा सीटों के प्रत्याशी, चुनाव संचालक और जिलाध्यक्ष भी शामिल हुए। इस बैठक में डॉ रमन सिंह ने कहा कि मतगणना की तैयारी की समीक्षा करने के साथ ही मतगणना पर किस तरह से नजर रखना है, और काउंटिंग में कोई गड़बड़ी ना हो इस बात को लेकर किस तरह की सावधानी बरतनी है।

भाजपा कीबैठक             इन सभी चीजों का एक विस्तृत खाका चुनाव संचालकों और प्रत्याशियों को दिया गया है। उन्होंने कहा कि बैठक में सभी प्रत्याशियों को इस बात का भी निर्देश दिया कि जब तक मतगणना पूरी नहीं हो जाती और निर्वाचन का प्रमाण पत्र नहीं दिया जाता तब तक कोई भी उम्मीदवार जुलूस या जश्न न निकाले।

दिल्ली जाने भी रहे तैयार
बैठक में सभी 11 प्रत्याशी उस दिन तत्काल प्रभाव से दिल्ली जाने के लिए भी तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं। इधर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने उम्मीद जताई है कि साल 2014 के परिणाम के अनुरूप ही इस बार के चुनाव परिणाम होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर दोबारा सरकार बनाएगी और इस सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही होंगे।

भाजपा कीबैठक