उफनते इंद्रावती में नाव डूबने से 3 लापता,ग्रामीणों की तलाश जारी

एक बच्चे को महिला ने डूबने से बचा लिया

जगदलपुर। बस्तर के बीजापुर जिले में इंद्रावती नदी में नाव डूबने से एक बच्चे समेत 3 ग्रामीणो के बह जाने की खबर है। एक महिला समेत बच्चे को बचा लिया गया है। प्रशासन मौके पर पहुंच तलाश में जुटा हुआ है।घटना का कारण जेत बहाव और क्षमता से ज्यादा यात्रियों का सवार होना माना जा रहा है।
                                          मिली जानकारी के अनुसार इंद्रावती नदी के नेलसनार के शतवा घाट पर छोटी सी डोंगी में चालक सहित 8 ग्रामीण सवार होकर तुमनार बाजार जा रहे थे। तभी अचानक तेज बहाव में बैलेंस बिगड़ने से डोंगी पलट गई. नाव पलटने 1 मासूम सहित 3 ग्रामीण बह गए, जिसमें से रंजीत नाम के बच्चे को एक महिला ने बचा लिया गया।

रेस्क्यू ओप्रशन जारी
तेज बहाव में बहने वाले पोनेडवाया निवासी टिंगरी वेकको और बेलनार निवासी गल्ले कोरसा की तलाश की जा रही है. घटना के सूचना मिलने के बाद मौके पर तहसीलदार पहुंचे हुए है. गतवर्ष भी इसी घाट में नाव पलटी थी जिसमें एक शव ही मिल पाया था. बाकी 2 शव आज तक नहीं मिले।
भैरमगढ़ तहसीलदार नंदकिशोर पटेल ने बताया कि नाव में सवार होकर बेलनार और पोनोडवाया से ग्रामीण बाजार करने आ रहे थे। तभी नाव पलटने से 2 लोग नदी की तेज धार में बह गए 1 मासूम को बचा लिया गया है। 2 लोग अभी लापता हैं। शतुवा घाट पर किसी तरह के सेफ्टी मेजर्स नहीं थे. पहले की ही तरह डोंगी से नदी नार कर रहे थे।