राजधानी से लगे खुडमुड़ा में एक परिवार के 4 की नृशंस हत्या, किशोर जख्मी

सास-बहू की लाश घर में तो लापता पिता-पुत्र की लाश कुएं से बरामद

रायपुर | राजधानी रायपुर से सटे दुर्ग जिले के पाटन के अमलेश्वर थाना क्षेत्र स्थित खुडमुड़ा गांव में एक परिवार के 4 लोगों की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। परिवार का एक किशोर बालक बुरी तरह जख्मी मिला| मृतको में पति-पत्नी और सास-ससुर हैं|

जानकारी के मुताबिक अमलेश्वर थाना क्षेत्र स्थित खुडमुड़ा गांव में आज सुबह घर की बाड़ी में बहु कीर्ति सोनकर और पत्नी दुलारी बाई की खून से सनी लाश पड़ी दिखाई दी। दोनों की लाशें अलग-अलग जगह पर थी| जबकि 11 बरस का बालक खून से लथपथ मिला |ग्रामीणों ने नृशंस हत्या को देख पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने  पाया गया कि दोनों की हत्या बेहद नृशंस तरीके से की गई है।  पुलिस  के अनुसार पहले पानी मे डुबोने के बाद दिवाल से टकराने के बाद पत्थर के सिल से सिर पर वार किया गया और हत्या को अंजाम दिया गया है। इसके साथ ही 11 वर्षीय बच्चे  पर भी हमला किया गया है। उसके सिर पर चोट आई है। बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

फरार पिता-पुत्र की भी मिली लाश
घटनास्थल से  पिता और पुत्र दोनों लापता थे। प्रथम दृष्टया माना जा रहा था कि दोनों ने ही इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है और  फरार हुए हैं। लेकिन कुछ देर बाद ही करीब के कुएं से दोनों  पिता- पुत्र की लाश देखी गई। पुलिस को मिली सूचना के बाद दोनों के शव को कुएं से बाहर निकाला गया, जिसमे पिता- पुत्र की पुष्टि हुई।

जांच में जुटी पुलिस
इस  नृशंस हत्या की  जाँच में जुटी । पुलिस का कहना है कि इस परिवार का घायल किशोर इस पूरी वारदात का प्रत्यक्षदर्शी है।  उसकी स्थिति को देखते हुए ही पूछताछ की जाएगी।  घटना में किसी करीबी के होने की सम्भावना जताई जा रही है|