छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘तै मोर लव स्टोरी’ के प्रमोशन में उतरे कलाकार

सीएम भूपेश की मां ने भी निभाई फिल्म में भूमिका

रायपुर | छत्तीसगढ़ी फिल्म का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। प्रखर फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘तै मोर लव स्टोरी‘ जल्द ही रुपहले पर्दे पर आने वाली है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल के हाथों फिल्म तै मोर लव स्टोरी के पोस्टर का विमोचन जुलाई 2019 में किया गया था। आज रायपुर के प्रेस क्लब में फिल्म ‘तै मोर लव स्टोरी‘ के कलाकार,निर्माता,निर्देशक के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल ने छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘तै मोर लव स्टोरी’ का प्रमोशन किया।इसका फिल्मांकन दुर्ग जिले के पाटन और आसपास के इलाकों में किया गया है। यह फिल्म प्रदेशभर में 14 फरवरी से प्रदर्शित किया जायेगा। मन जा रहा है कि इस फिल्म को देखने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी जा सकते हैं।

CM भूपेश की माँ ने निभाई भूमिका
छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘तै मोर लव स्टोरी‘ की खासियत यह है कि इस फिल्म में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां ने बिंदेश्वरी बघेल ने भी फिल्म में किरदार निभाई है। हलाकि बिंदेश्वरी बघेल का निधन जुलाई महीने में हो गया। लेकिन दर्शक उनकी अदाकारी को रुपहले परदे पर जरूर देख सकेंगे।

फिल्म में बॉलीवुड का मिलेगा तड़का
अजय वर्मा द्वारा निर्मित इस फिल्म के निदेशक दानेश निषाद हैं। फिल्म के निर्माता अजय वर्मा ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह फिल्म आज की युवा पीढ़ी को देखते हुए बनाई गई है। इस फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ की वादियों में की गई है। निर्माता को पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों पर अपना एक अलग ही रंग छोड़ेगी। वहीँ फिल्म के निर्देशक दानिश निषाद की माने तो इस फिल्म में बॉलीवुड टच दिया गया है। दर्शकों के फुल मनोरंजन के लिए इस फिल्म में आइटम सांग भी डाला गया है। निर्देशक ने कहा कि यह फिल्म पूरी तरीके से रोमांस कॉमेडी एक्शन और राजनीति से भरपूर है। इस प्रकार फिल्म में मनोरंजन का पुरा तड़का पूरी युनिट ने लगाया है। हालाकि तै मोर लव स्टोरी में सस्पेंस एंगल को भी फिल्माया गया है लेकिन निर्देशक ने इसे संस्पेंस ही रखा ताकि दर्शकों को सिनेमाघारो मे आकर ही राज का पता चले।

अनिकृति है फिल्म की अभिनेत्री
फिल्म की शुटिंग पुरी होने में पुरे दो साल लग गए। इस फिल्म में छत्तीसगढ़ के नवोदित कलाकारों को मौका दिया गया है। इस फिल्म में आज की सुपरहिट अभिनेत्री अनिकृति चैहान और नवोदित माया लीड रोल मे दिखाई देगी। साथ ही इस फिल्म में दो अभिनेता सतीश साव और संजय साहू ने नायक की भूमिका निभाई है। फिल्म की एडिटिंग में भी कई आधुनिक इफैक्टस का इस्तेमाल किया गया है,ताकि दर्शकों को यह फिल्म उम्दा लगे। बस अब दर्शकों को फिल्म ‘तै मोर लव स्टोरी’ देखने के लिए कुछ दिन और इंतजार करना होगा।

संबंधित पोस्ट

पीएम किसान सम्मान निधि योजना में छत्तीसगढ़ के किसानों को भी मिला लाभ

कोविड से पीडि़त बच्चों को मिलेगा सरकार का आश्रय और संरक्षण

CM बघेल ने परशुराम जयंती, अक्षय तृतीया और ईद-उल-फितर की दी बधाई

कोरोना काल मे तेंदू पत्ता संग्रहको को मिलेगा अब नगद भुगतान

भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल से की भूपेश सरकार की शिकायत

छत्तीसगढ़ सरकार को 18+वैक्सीनेशन में हाईकोर्ट का कड़ा निर्देश

Video:असम में सत्ता वापसी के बाद भाजपा का निशाना मुख्यमंत्री भूपेश पर

राज्य में कोरोना नियंत्रण एवं जरूरतमंदो की मदद को लेकर हुई वर्चुअल बैठक

ब्रेकिंग-निजी अस्पताल में लगी आग में 4 लोगों की हुई मौत

राज्यपाल ने ली कोरोना संक्रमण पर वर्चुअल सर्वदलीय बैठक,सभी दल हुए शामिल

भारतरत्न डाॅ.भीमराव अम्बेडकर की मनाई गई 130 वीं जयंती

हवाई यात्रा से छत्तीसगढ़ आने वाले यात्रियों को दिखाना होगा कोरोना निगेटिव रिपोर्ट