छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘तै मोर लव स्टोरी’ के प्रमोशन में उतरे कलाकार

रायपुर | छत्तीसगढ़ी फिल्म का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। प्रखर फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘तै मोर लव स्टोरी‘ जल्द ही रुपहले पर्दे पर आने वाली है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल के हाथों फिल्म तै मोर लव स्टोरी के पोस्टर का विमोचन जुलाई 2019 में किया गया था। आज रायपुर के प्रेस क्लब में फिल्म ‘तै मोर लव स्टोरी‘ के कलाकार,निर्माता,निर्देशक के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल ने छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘तै मोर लव स्टोरी’ का प्रमोशन किया।इसका फिल्मांकन दुर्ग जिले के पाटन और आसपास के इलाकों में किया गया है। यह फिल्म प्रदेशभर में 14 फरवरी से प्रदर्शित किया जायेगा। मन जा रहा है कि इस फिल्म को देखने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी जा सकते हैं।

CM भूपेश की माँ ने निभाई भूमिका
छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘तै मोर लव स्टोरी‘ की खासियत यह है कि इस फिल्म में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां ने बिंदेश्वरी बघेल ने भी फिल्म में किरदार निभाई है। हलाकि बिंदेश्वरी बघेल का निधन जुलाई महीने में हो गया। लेकिन दर्शक उनकी अदाकारी को रुपहले परदे पर जरूर देख सकेंगे।

फिल्म में बॉलीवुड का मिलेगा तड़का
अजय वर्मा द्वारा निर्मित इस फिल्म के निदेशक दानेश निषाद हैं। फिल्म के निर्माता अजय वर्मा ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह फिल्म आज की युवा पीढ़ी को देखते हुए बनाई गई है। इस फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ की वादियों में की गई है। निर्माता को पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों पर अपना एक अलग ही रंग छोड़ेगी। वहीँ फिल्म के निर्देशक दानिश निषाद की माने तो इस फिल्म में बॉलीवुड टच दिया गया है। दर्शकों के फुल मनोरंजन के लिए इस फिल्म में आइटम सांग भी डाला गया है। निर्देशक ने कहा कि यह फिल्म पूरी तरीके से रोमांस कॉमेडी एक्शन और राजनीति से भरपूर है। इस प्रकार फिल्म में मनोरंजन का पुरा तड़का पूरी युनिट ने लगाया है। हालाकि तै मोर लव स्टोरी में सस्पेंस एंगल को भी फिल्माया गया है लेकिन निर्देशक ने इसे संस्पेंस ही रखा ताकि दर्शकों को सिनेमाघारो मे आकर ही राज का पता चले।

अनिकृति है फिल्म की अभिनेत्री
फिल्म की शुटिंग पुरी होने में पुरे दो साल लग गए। इस फिल्म में छत्तीसगढ़ के नवोदित कलाकारों को मौका दिया गया है। इस फिल्म में आज की सुपरहिट अभिनेत्री अनिकृति चैहान और नवोदित माया लीड रोल मे दिखाई देगी। साथ ही इस फिल्म में दो अभिनेता सतीश साव और संजय साहू ने नायक की भूमिका निभाई है। फिल्म की एडिटिंग में भी कई आधुनिक इफैक्टस का इस्तेमाल किया गया है,ताकि दर्शकों को यह फिल्म उम्दा लगे। बस अब दर्शकों को फिल्म ‘तै मोर लव स्टोरी’ देखने के लिए कुछ दिन और इंतजार करना होगा।

संबंधित पोस्ट

छत्तीसगढ़ का वर्चुअल योग मैराथन गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर प्रदेश में 10 लाख से अधिक लोग करेंगे योग

कोविड की संभावित तीसरी लहर से पहले छत्तीसगढ़ सरकार की जोर आजमाइश शुरू

18+में हो रही वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट की त्रुटियों में CMHO करेंगे सुधार

पड़ोसी राज्यों में बढ़ते कोरोना मामलों से छत्तीसगढ़ में सावधानी जरूरी

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को ‘छत्तीसगढ़ वर्चुअल योग मैराथन’ का होगा आयोजन

गोधन न्याय योजना अंतर्गत गोबर विक्रेताओं को 3.07 करोड़ की राशि अंतरित

नियमित रूप से संचालित हो रही है अम्बेडकर अस्पताल की ओपीडी

छत्तीसगढ़ सरकार ने बदले कई IAS के प्रभार,रायपुर कलेक्टर होंगे सौरभ कुमार

GOM में कांग्रेस शासित राज्य के सदस्यों को शामिल नहीं करना दुर्भाग्यपूर्ण-CM बघेल

राज्य सरकार देगी कक्षा 8वीं तक 500 और 12वीं तक 1 हजार प्रति माह की छात्रवृत्ति

छत्तीसगढ़ के समग्र विकास हेतु उपाय सुझाने के लिए टॉस्क फोर्स गठित

शेयर
प्रकाशित
Swaroop Bhattacharya

This website uses cookies.