पूर्व मंत्री भाटिया का भाजपा पार्षद के साथ हुई चर्चा का आडियो वायरल

अंबागढ़ चौकी नगर पंचायत का मामला,बचाव में उतरी बीजेपी

राजनांदगांव| अंबागढ़ चौकी नगर पंचायत अध्यक्ष को लेकर भाजपा के पूर्व मंत्री रजिंदरपाल सिंह भाटिया और पार्षद मोहसिन खान के बीच राजनीतिक उलटफेर करने से जुड़े एक आडियो के वायरल होने से बवाल मच गया है। दोनों के बीच आडियो में साफ तौर पर कांग्रेस की अधिकृत उम्मीदवार सविता मानिकपुरी के बजाय विद्या ताम्रकार को अध्यक्ष बनाने का चर्चा के अंश है। भाजपा पार्षद मोहसिन खान पूर्व मंत्री भाटिया से चर्चा करते साफ तौर पर अपनी पसंद के उम्मीदवार अध्यक्ष बनाने का दावा कर रहे हैं। हालांकि आडियो में कांग्रेस नेता अनिल मानिकपुरी की सांगठनिक क्षमता की तारीफ की गई है।

भाजपा नेता का ऑडियो वायरल
भाजपा पार्षद इस बात को स्वीकार कर रहा है कि मानिकपुरी की पत्नी को अध्यक्ष बनाए जाने से भाजपा का अंबागढ़ चौकी में वजूद खत्म हो जाएगा। आपस में चर्चा के दौरान भाटिया खुश होकर ईनाम देने का भी दावा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि भाटिया के साथ हुई आपसी बातचीत को पार्षद ने टेप कर लिया और अंबागढ़ चौकी के एक बड़े भाजपा नेता के इशारे पर उसे वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि भाटिया ने अतिउत्साह में कांग्रेस की नवनिर्वाचित पार्षद साधना सिंह को लेकर भी टिप्पणी की है। पार्षद खान ने भी उक्त महिला पार्षद को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इस बात से बवाल मच गया है और कांग्रेस पार्षद सिंह ने दोनों के खिलाफ अंबागढ़ चौकी थाना में रिपोर्ट की है। कुल मिलाकर अंबागढ़ चौकी नगर पंचायत के अध्यक्ष पद की प्रबल दावेदार सविता मानिकपुरी को एक राजनीतिक षडयंत्र के तहत ही दरकिनार कर दिया गया। वहीं पूर्व मंत्री भाटिया इस आडियो के कारण सुर्खियों में आ गए।

भाजपा नेताओं की हो रही है चरित्र हत्या- गौरी शंकर श्रीवास
पूर्व मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता रजिंदरपाल सिंह भाटिया का ऑडियो विरल होने के बाद राजनीती हावी हो गई है। भाजपा पूरी तरह से अपने नेता रजिंदरपाल सिंह भाटिया के बचाव में उत्तर ए हैं। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास ने साफ तौर पर कहा की प्रदेश में बड़े नेताओं को बदमान करने में लोग तुले हुए हैं। हालाँकि उन्होंने किसी का नाम लिए बिना ही इशारे से कांग्रेस पर आरोप लगते हुए कहा की ऑडियो की प्रमाणिकता को मान्य नहीं किया जा सकता। ये भाटिया का वास्तविक आवाज है या नहीं इसकी जाँच होनी चाहिए। अभी कुछ बोलना सही नहीं है। उन्होंने ये भी कहा की भाजपा नेताओं का चरित्र हत्या करने का प्रयास बदस्तूर जारी है।