प्रदीप ने पत्नी संग इस्तीफा दिया

नेताओं को लताड़ते कहा, मतलब की राजनीति करती है भाजपा 

धर्मेंद्र महापात्र

जगदलपुर। बस्तर जिला पंचायत चुनाव में आश्वासन के बाद भी उपाध्यक्ष पद ना मिलने से खफा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष और पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रदीप देवांगन ने जिला पंचायत कार्यालय में भाजपा के बड़े लीडरों को जमकर लताड़ा है और अपना इस्तीफा सौंप दिया।

प्रदीप देवांगन ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी अब केंद्रीकृत पार्टी बन गई है.यहां छोटे पदाधिकारियों की कोई पूछ परख नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछली बार 9 सदस्य होने के बाद भी उनके प्रयासों से जिला पंचायत मैं जविता मंडावी को अध्यक्ष बनाने में भाजपा सफल हुई थी। उस वक्त उन्हें उपाध्यक्ष पद का आश्वासन दिया गया था.मगर ऐसा नहीं किया गया।

इस बार भी भाजपा के बड़े नेता जिला पंचायत चुनाव में कोई काम नहीं किया जो भी जीत मिली है उसका श्रेय ग्रामीण कार्यकर्ताओं को जाता है।

श्री देवांगन ने कहा कि उनकी पत्नी प्रतिभा देवांगन को अध्यक्ष या उपाध्यक्ष नहीं बनाया गया। इस बार भी उन्हें यह पद देने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन बड़े नेताओं ने धोखा दिया जिससे दुखी होकर दोनों पति-पत्नी इस्तीफा दे रहे हैं।

प्रदीप देवांगन ने पूर्व मंत्री केदार कश्यप, पूर्व जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मद्दी और प्रदेश मंत्री किरण देव को सबके सामने जमकर लताड़ा और कहा कि अब उन्हें छोटे कार्यकर्ताओं की आवश्यकता नहीं है। इसलिए इस तरह का बर्ताव किया जा रहा है।

श्री देवांगन ने कहा कि अब वे भारतीय जनता पार्टी में कभी नहीं रहेंगे और ना ही कभी कार्यालय की सीढ़ी चढ़ेंगे। इस बीच भाजपा पदाधिकारी उन्हें मनाते रहें लेकिन प्रदीप देवांगन नहीं माने और इस्तीफा देने की बात करते रहे।

संबंधित पोस्ट

बस्तरः बेकाबू ट्रेक्टर पलटने से 4 मौतें

बस्तर में किसानों का प्रदर्शन, नेशनल हाइवे खाली कराने लहराई गई लाठी..

पोखलेन को जलाने की नाकाम कोशिश, नक्सली घटना की आशंका

बस्तरः जहां प्रेम ने इन युवकों को देवता बना दिया

बस्तर जिला पंचायत भाजपा के कब्जे में, वेदवती बनी अध्यक्ष

पेड़ की तरह तब्दील हो रही बस्तर की बेटी राजेश्वरी…

बस्तरः आंख से काजल चुरा ले गए भाजपाई, ताकते रह गए कांग्रेसी

बस्तर : इस बरस की पहली बोध मछली 60 किलो की

सेहरा सजना था, पहुंची मातम की खबर

बड़ी ख़बर : नक्सलियों के हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद

पत्रकार को बंधक बनाने वाले 60 ग्रामीणों के खिलाफ FIR दर्ज

विधायक ने बदला नगरनार की जनता का फैसला – रैनू बघेल