Big News : गाय चराने गई नाबालिग से जंगल में गैंगरेप

बिलासपुर जिले में तीन दिन में दूसरी घटना

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के गौरेला इलाके में गाय चराने गई नाबालिग किशोरी दो युवकों ने गैंगरेप किया। किशोरी के बेहोश होने पर उसे खेत में ही छोड़कर आरोपी फरार हो गये थे। दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिले में तीन दिन के भीतर गैंगरेप की दूसरी घटना सामने आई है।
पुलिस के अनुसार, रविवार दोपहर गौरिला थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय किशोरी जानवर को चराने जंगल की तरफ निकली थी, तभी मोटर साइकिल सवार दो युवकों ने कथित रूप से उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। शाम तक जब वह नहीं पहुंची तो उसकी नानी उसे खोजने के लिए निकली। उसे बेहोशी की हालत में एक खेत के मेड़ पर छोड़ दिया था। उसे लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे। बाद में पीड़िता किशोरी की मां ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। सूत्रों के अनुसार, आरोपियों ने किशोरी के जननांग को भी चोट पहुंचाई है। उसका बिलासपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है।
होश आने पर किशोरी ने बताया कि दोपहर करीब दो बजे शराब की नशे में धुत दो आरोपी उसके पास पहुंचे। दोनों उसे जबरदस्ती उठाकर एक खेत के पीछे ले गए, उसके बाद उसके साथ बलात्कार किया। बताया गया कि दोनों युवकों ने उसकी पिटाई भी की। युवकों ने किशोरी को डराया-धमकाया भी। बिलासपुर की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा तिवारी ने संवाददाताओं को बताया, “युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर दो युवकों को हिरासत में ले लिया गया। आरोपी राम सिंह मरकाम (28 वर्ष) तथा मनोज वाकरे (20 वर्ष) की पीड़ित किशोरी ने पहचान कर ली। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि दो दिन पहले बिलासपुर में रायपुर की एक युवती के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया था। इस मामले में भी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।