बिलासपुरः सीपत के गांव में एक परिवार के 6 की लाश मिली

5 लाशें घर के भीतर, एक सड़क पर मिली, मटियारी गांव में दहशत

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के सीपत थाना इलाके में एक परिवार के 6 लोगों की लाश मिली है। 5 लाशें घर के भीतर थीं जबकि एक लाश बाहर सड़क पर। मामला हत्या के बाद खुदकुशी का बताया जा रहा है। पुलिस मौके पर जांच में लगी हुई है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। घटना के बाद से सीपत थाना क्षेत्र का मटियारी गांव दहशत में है।
ग्रामीणों के अनुसार घर के भीतर सभी लाश खून से लथपथ हैं, इनकी कुल्हाड़ी से हत्या की गई है। वहीं बाहर सड़क पर मिली लाश कुचली हुई है संभावना जताई जा रही है कि हत्या के बाद मृतक ने किसी ट्रक के सामने कूद कर खुदकुशी कर ली है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक बाहर सड़क पर मिली लाश की पहचान 22 वर्षीय रोशन सूर्यवंशी के रुप में की गई है। जबकि घर के भीतर मिली लाशें ने उसके पिता रूपदास सूर्यवंशी, माता संतोषी , भाई रोहित और ऋषि तथा बहन कामिनी की है।
इन सबकी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। आशंका है कि रोशन ने इन सबकी हत्या करने के सडक़ पर ट्रक के सामने कूदकर जान दे दी।
उधर ग्रामीणों का कहना है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था। ग्रामीणों को भी आशंका है कि उसी ने रात में ही अपने माता-पिता, दो भाइयों और एक बहन की हत्या कर दी होगी।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आवश्यक तहकीकात कर रही है। इस लोमहर्षक हत्या कांड से पूरा गांव दहशत में है।