बिलासपुर : पेट्रोल पम्प कर्मचारी पर पुलिस का कहर, अस्पताल में भर्ती

पुलिस वाले को तत्काल लाइन अटैच का आदेश-आईजी

बिलासपुर। लाकडाउन के दौरान पुलिस महकमे के त्याग और सेवा भावना के साथ खौफनाक चेहरा सामने आया है। बिलासपुर के तारबाहर पुलिस आरक्षक ने बुखारी पेट्रोल पम्प कर्मचारी को बेदम पीटा है। जिसके चलते कर्मचारी की हालत बहुत ही खराब है। पीटाई कुछ इस कदर हुई है कि अन्दाजा लगाया जा सकता है शायद आरक्षक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। बहरहाल घटना के जिम्मेदार तारबाहर थाना प्रभारी सुरेन्द्र स्वर्णकार को आईजी दीपांशु काबरा ने लाइन अटैच कर कठोर कार्रवाई की बात कही है।

दोपहर को तारबाहर थाना क्षेत्र के रिंग रोड स्थित बुखारी पेट्रोल पम्प कर्मचारी को पुलिस आरक्षक समीर यादव ने जमकर पीटा है। आरक्षक अपने पुलिस साथी के साथ इस कदर पिटाई की है कि पेट्रोल पम्प कर्मचारी पंचराम को जिला अस्पताल में भर्ती होना पड़ा । जहां डाक्टरों ने एक्स रे की सलाह देने के अलावा भर्ती कर लिया है। बताया जा रहा है कि उसकी हालत गंभीर है।

जानकारी हो कि पेट्रोल को शासन ने आव्श्यक सेवा मानते हुए लाकडाउन और कर्फ्यू के दौरान खुला रखने का आदेश दिया है। आरक्षक समीर यादव जब पेट्रोल कर्मचारी को पीटा उस समय पेट्रोल पम्प में दो एक लोगों के अलावा कोई नहीं था। बावजूद इसके आरक्षक ने पंचराम को पीटना शुरू कर दिया। यद्यपि पंचराम ने इसका विरोध किया। लेकिन आरक्षक ने इसके बाद उस पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। शिकायत के बाद आई जी घटना को बहुत ही गंभीरता से लिया है।

घटना की पुष्टि करते हुए आईजी दीपांशु काबरा ने बताया कि कर्मचारी के साथ आरक्षक ने मारपीट की है। घटना को गंभीरता से लेते हुए तारबाहर थाना प्रभारी सुरेन्द्र स्वर्णकार को तत्काल लाइन अटैच का आदेश दिया है। साथ ही घटना की तफ्तीश के बाद आरक्षक और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।