बड़ी ख़बर : कोरबा के मस्जिद मोहल्ला से मिले कोरोना के 7 नए मरीज़

5 पुरुष और 2 महिला कोरोना पॉजिटिव, रायपुर लाने की तैयारी

कोरबा। छत्तीसगढ़ में कोरोना के 7 नये मरीज़ सामने आये है। ये सभी मरीज़ कल रात कोरबा के कटघोरा में मिले मरीज़ के संपर्क में थे। इन सभी को रायपुर एम्स में शिफ्ट करने की तैयारी शुरू कर दी गई है। सभी संक्रमित मरीज कटघोरा के बताये जा रहे हैं। इन सात नए मरीजों के बाद अब कुल मरीजों की संख्या 18 हो गई है जिसमें 9 मरीज़ पहले ही डिस्चार्ज हो चुके है।

                        गौरतलब है कि कल ही क्वारेंटाइन में रखे लोगो में से एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद सभी के सैंपल लिए गए थे, इन सैंपल की रिपोर्ट में 7 नए मरीजों की पहचान हुई है। कोरबा में मिले 7 नए केस आने के बाद पुरे प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक़ 5 पुरुष और 2 महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। सबसे बड़ी बात ये है कि प्रदेश में अब कोरोना के एक्टिव केस सिर्फ कोरबा जिले के एक ही मोहल्ले के है। ये सभी 9 लोग कोरबा जिले से कटघोरा के मस्जिद मोहल्ला के निवासी है।

हॉटस्पॉट बन सकता है कोरबा
इधर छत्तीसगढ़ में अब तक के सबसे बड़ी संख्या में एक ही जगह से कोरोना के मरीज़ मिलने की वज़ह से कोरबा प्रदेश का हॉटस्पॉट भी बन सकता है। महज़ चौबीस घंटे से भी कम समय में ही कटघोरा के मस्ज़िद मोहल्ले से ही आठ लोगो में कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट मिली है। हालाँकि कल एक मरीज़ मिलने के बाद ही पुरे इलाकें को सील कर दिया था, साथ ही कंप्लीट लॉक डाउन भी लागु कर दिया गया था।