पिता की तेरहवीं में बिहार से आ रही बेटी की स्कार्पियो ट्रेलर से भिड़ी, 4 मौतें

सवार 3 बच्चे गंभीर, अस्पताल दाखिल

कोरबा। पिता की तेरहवीं में शामिल होने बिहार के लखीसराय से कोरबा आ रहा एक परिवार दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हो गया। घटना में चालक समेत परिवार के तीन की मौत हो गई जबकि तीन बच्चे गंभीर रुप से जख्मी हो गए। इन सबका इलाज कोरबा में चल रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार कोरबा के बांगो थाना अंतर्गत मोरगा पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम परला में एनएच 130 पर यहा हादसा हुआ। बिहार से अंबिकापुर की ओर से कारबा जा रही स्कॉर्पियो क्रमांक जे एच 10 B 9432 चोटिया मार्ग पर ढाबे के पास स्कॉर्पियो खड़ी ट्रेलर से जा टकराई।
घटना में स्कॉर्पियो में सवार महिला, स्कार्पियो चालक व दो अन्य पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। वही तीन बालक बुरी तरह घायल हो गए हैं, जिन्हें तत्काल 112 के द्वारा पोड़ी उपरोड़ा के लिए रवाना किया गया जहां से उन्हें कोरबा भेजा गया।
पुलिस ने बताया कि यह परिवार बिहार के लखीसराय से कोरबा तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने आ रहा था। मृतक में से तीन एक घर के हैं जबिक चौथा चालक हैं। आशंका है कि चालक को झपकी आई और वह वाहन काबू में नहीं रहा और ट्रेलर से जा भिड़ा।
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार महिला का नाम मोनी शर्मा जो अपने मायके आ रही थी। वाहन में उसके साथ ससुराल के ही दीपक शर्मा और त्रिपुरारी शर्मा साथ थे। तीनों बच्चों की उम्र 3 से 6 साल है।