छुईखदान भाजपा पार्षद प्रत्याशी सट्टा-पट्टी के साथ सपड़ाया

छुईखदान नपं वार्ड नं. 2 का उम्मीदवार

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांगांव जिल के छुईखदान नगर पंचायत वार्ड नं. 2 के भाजपा पार्षद प्रत्याशी को पुलिस ने रंगे हाथ सट्टा-पट्टी के साथ गिरफ्तार किया। बाद में आरोपी को पुलिस ने मुचलका में रिहा कर दिया। पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर भाजपा ने आरोप-प्रत्यारोप भी लगाए हैं, लेकिन पुलिस का कहना है कि पुख्ता सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड नं. 2 भाजपा प्रत्याशी राकेश वैष्णव को सट्टा-पट्टी लिखते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उनके पास से 3900 रुपए नगद और तीन नग सट्टा-पट्टी बरामद किया है। पुलिस के हाथ लगने के बाद आरोपी अपनी सफाई देने के लिए बहाने-बाजी भी करते रहा, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करने में कोई ढील नहीं बरती।

इस संबंध में छुईखदान थाना प्रभारी रामेश्वर देशमुख ने बताया कि आरोपी के विरूद्ध जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। जमानती मामला होने की वजह से मुचलके पर छोड़ा गया है। इसके अलावा पुलिस ने एक और युवक अशोक कुमार को भी सट्टा-पट्टी के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि भाजपा ने इस मामले को लेकर हंगामा भी खड़ा किया। पुलिस ने पूरी कार्रवाई को न्यायसंगत बताते हुए भाजपाईयों के आरोपों को खारिज कर दिया।