भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उसेंडी ने CM भूपेश के कार्यकाल को कहा असफल

बदलापुर की राजनीती में व्यस्त रही भूपेश सरकार - विक्रम उसेंडी

रायपुर| छत्तीसगढ़ की सरकार यानी भूपेश सरकार के कार्यकाल के एक साल पुरे हो गए हैं। सीएम भूपेश ने अपने एक साल के कार्यकाल पर “छत्तीसगढ़ सेवा और जतन का एक साल” पुस्तक का विमोचन किया था। जिसमे सरकार ने सभी विभागों के द्वारा किये गए अब तक के कार्यों की जानकारी दी है। इस किताब में गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ की रुपरेखा को संकल्पित किया गया है। सरकार के एक साल पुरे होने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा था की आज इस बात की खुशी है कि हर वर्ग यह महसूस कर रहे है कि यह मेरी सरकार है।

इधर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के एक साल का कार्यकाल को बदलापुर की राजनीती से प्रेरित बताया। उसेेंडी ने कहा कि प्रदेश सरकार के काम की शुरुआत पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के खिलाफ बदलापुर से शुरू हुई और डॉ. रमन सिंह के खिलाफ फिर दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई के साथ एक साल इस सरकार ने पूरा किया है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री उसेंडी ने कहा कि प्रदेश सरकार के पास एक साल में गिनाने के लिए एक उपलब्धि तक नहीं है। विकास के काम ठप पड़े हैं, जो काम पूर्ववर्ती सरकार ने शुरू किए थे, उन्हें रोक दिया गया।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष उसेंडी ने कहा कि प्रदेश सरकार की बदनीयती, कुनीतियों और नेतृत्व की वैचारिक- दीवालियापन ने छत्तीसगढ़ को बदहाल कर रखा है। किसानों को ठगने वाली प्रदेश सरकार को अपने एक साल पूरा होने का जश्न नहीं, मातम मनाना चाहिए क्योंकि इस एक साल में प्रदेश में कानून-व्यवस्था की बदहाली सेे नागरिक सुरक्षा, महिला सुरक्षा दांव पर लगी है। केवल तबादला उद्योग चलाकर कमीशनखोरी इस सरकार का राजनीतिक चरित्र रहा है। वादाखिलाफी की जो मिसाल इस सरकार ने पेश की है, उसे पूरा प्रदेश भोग रहा है। शराबबंदी, बेरोजगारी भत्ता, किसानों की पूरी कर्जमाफी, बकाया बोनस भुगतान, 25 सौ रुपए क्विंटल की दर पर धान खरीदी जैसे तमाम मुद्दों ने प्रदेश में जन-असंतोष को जन्म दिया है, और प्रदेश सरकार ऐसे माहौल में अपनी सालगिरह का जश्न मनाना समझ से परे हैं। साथ ही उसेंडी ने कहा कि प्रदेश पर हजारों करोड़ रुपये का कर्ज लादकर प्रदेश के खजाने को लुटाकर इस राज्य सरकार ने छत्तीसगढ़ को कंगाली के कगार पर ला खड़ा किया है।

संबंधित पोस्ट

कोरोना वैश्विक महामारी के दौर में मुख्यमंत्री भूपेश ने वृद्धाश्रम के बुजुर्गाें से की चर्चा

रमन को रविंद्र का करारा जवाब,ब्लू प्रिंट के बजाय खोजे अपना ब्लैक प्रिंट

छत्तीसगढ़ फिर देश में अव्वल,लघु वनोपजों के संग्रहण में देश में छत्तीसगढ़ नंबर वन

कांकेर का ये गांव विकास से कोसो दूर, राज्य सरकारो ने बिना विकास लूटी वाहवाही

छत्तीसगढ़ में कुपोषण मुक्त करने ‘मुनगा’ पौधारोपण का विशेष अभियान

छत्तीसगढ़ में गोबर ने किया कमाल, समूह की महिलाएं हुई मालामाल

गरीब कल्याण योजना छत्तीसगढ़ में लागू नहीं होने से कांग्रेस ने जताई नाराजगी

Video : मुख्यमंत्री भूपेश ने रायपुरियंस को दी ऑक्सीजोन की सौगात

मनरेगा जॉबकॉर्डधारी परिवारों को 100 दिनों का रोजगार देने में छत्तीसगढ़ देश में प्रथम

खारे पानी की समस्या मिटाने मुख्यमंत्री के निर्देश,सतही जल पर आधारित बनेगी पेयजल योजना

Video : भाजपा नेता अजय चंद्राकर के गोबर वाले बयान पर शैलेश नितिन के कड़े तेवर

छत्तीसगढ़ः निगम-मंडलों में नियुक्ति के लिए बैठकों का दौर जारी