भाजपा करवाएगी रामलला के दर्शन,संकल्प पत्र में किया शामिल

नगरीय निकाय चुनाव पर 36 बिंदु का भाजपा का संकल्प पत्र जारी

रायपुर | नगरीय निकाय चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने आज अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। 21 दिसंबर को होने वाले मतदान से पहले आम मतदाताओं के बीच इस संकल्प पत्र को ले जाकर अपनी जीत सुनिश्चित करने भाजपा अब एड़ी चोटी का जोर लगाएगी। भाजपा के द्वारा जारी किए गए संकल्प पत्र में 36 बिंदुओं को शामिल किया गया है।

आज भाजपा कार्यालय में नगरीय निकाय चुनाव के संकल्प पत्र जारी करने के लिए संकल्प पत्र समिति के संयोजक बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल एवं कई वरिष्ठ पदाधिकारी इस अवसर पर मौजूद रहे। संकल्प पत्र समिति के संयोजक बृजमोहन अग्रवाल ने सीधे तौर पर मौजूदा सरकार पर कुठाराघात करते हुए कहा कि पिछली सरकार में नगरीय प्रशासन के किए गए कार्यों को अब की सरकार पूरी नहीं कर पाई है, जो खेद का विषय है। उन्होंने कहा की आम जनता इन 11 महीनों के कांग्रेस के कार्यकाल को समझ गई है इसलिए अब नगरीय निकाय चुनाव में प्रदेश के निगम और पालिका में भाजपा का ही वर्चस्व रहेगा।

भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में प्रॉपर्टी टैक्स को आधा करने के वादे को अब तक राज्य सरकार द्वारा पूरे नहीं किए जाने को लेकर सबसे ज्यादा जोर दिया गया है। साथ ही नल, जल, स्वच्छता के साथ ही पिछले शासन में किए गए कामों को लेकर उल्लेख भी किया गया है। भाजपा ने महिला, युवा, स्वास्थ्य, स्मार्ट गवर्नेंस, खेल, विकास, विरासत को प्रमुख से इसमें शामिल कर सभी वर्गों को लुभाने का प्रयास किया है। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा जनता के 2 वोट के अधिकार को सरकार ने छीनकर 1 वोट किया है। यही एक वोट से जनता सरकार को जवाब देगी।

आज जारी किए गए संकल्प पत्र पर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह है मीडिया से चर्चा के दौरान कहा की चुनाव में भाजपा की जीत होगी और महापौर और अध्यक्ष भाजपा के ही बनेंगे। इसके बाद भूपेश सरकार पर दबाव डालकर कई नगरीय प्रशासन से जुड़े कामों को पूरा किया जाएगा। पिछले शासन में बचे हुए कार्यों को भी पुरे किये जाने की बात कही। साथ ही उन्होंने तीर्थ यात्रा योजना के तहत नगरी प्रशासन के खर्च पर वृद्धों को तीर्थ यात्रा में अयोध्या यानि राम लाला के दर्शन में ले जाने की बात कही।

बहरहाल आज जारी किए गए भाजपा के संकल्प पत्र में जनहित के कई मुद्दों को शामिल किया गया है अब देखना होगा कि यह संकल्प पत्र आम मतदाताओं के बीच भाजपा के प्रत्याशियों को जिताने में कितना कारगर सिद्ध होता है यह तो मतगणना के दिन ही पता चल पाएगा।

संबंधित पोस्ट

Video : कांग्रेस का आरोप,भाजपा में चरमसीमा पर पहुंची गुटबाजी

कांकेर का ये गांव विकास से कोसो दूर, राज्य सरकारो ने बिना विकास लूटी वाहवाही

Video : गैर छत्तीसगढिय़ा 10 हजार मजदूरों के हाथ भाजपा ने दिया राशन किट

अजीत जोगी को कार्डियक अरेस्ट, बेटे अमित ने की प्रार्थना की अपील…

न्यायमूर्ति ए.के.त्रिपाठी के निधन पर छत्तीसगढ़ के दिग्गज नेताओं ने जताया शोक

यह वक्त तोहमत लगाने का नहीं, बल्कि एकजुट होकर लडऩे का समय – रमन

प्रधानमंत्री के सन्देश का भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रदेश इकाई ने किया स्वागत

भाजपा में राज्यसभा के लिए डॉ रमन का भी नाम, नेताओं की लॉबिंग शुरू

15 साल का भाजपा का अभेद्य गढ़ सालभर में कांग्रेस ने किया धराशायी

अमित शाह का केजरीवाल पर निशाना, कहा-नहीं दी अभियोग की अनुमति

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए नाम निर्देशन का सिलसिला जारी

राजनांदगांव ग्रामीण जिला अध्यक्ष नवाज खान के खिलाफ विधायक छन्नी साहू ने लगाया आरोप