बजट सत्र के दौरान सदन में कोरोना की दस्तक

कांग्रेस विधायक हुए कोविड-19 पॉजिटिव

रायपुर | छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण का खौफ अभी भी जारी है। इससे आम जनता ही नहीं बल्कि वीवीआइपी भी अछूते नहीं है छत्तीसगढ़ विधानसभा में बजट सत्र चल रहा है इस दौरान दुर्ग से कांग्रेस विधायक अरुण वोरा कोरोना पॉजिटव होने की सूचना मिली है।

विधायक अरुण वोरा ने ट्विटर पर स्वयं के पॉजिटिव होने की जानकारी दी है आपको बता दें तरुण अरोरा मंगलवार तक विधानसभा में सत्र के दौरान सदन में मौजूद थे उन्होंने सत्र की सभी कार्यवाही में हिस्सा लिया था मंगलवार को घर पहुंचने के बाद स्वास्थ्य अगर परेशानी को देखते हुए उन्होंने रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए।

उन्होंने स्वयं ट्वीटर पर जानकारी साझा करते हुए लिखा की कोविड का लक्षण महसूस होने पर आज रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव पाई गई है। विगत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से अपना टेस्ट कराने एवं स्वयं का व परिजनों का ध्यान रखने की अपील करता हूँ।

आपको बता दें की विधानसभा सत्र के दौरान अब तक विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत सहित करीब 25 विधायक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। ऐसे में अब विधायक अरुण वोरा के बजट सत्र के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जनप्रतिनिधियों ,अफ़सरों और अन्य कर्मचारियों पर संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है।