बस्तर : भाजपा नेता को मिला धमकी भरा पत्र, लिखा “तेरा अंत होने वाला है” 

पुलिस अधीक्षक दीपक झा से मिलकर दर्ज़ कराई शिकायत

धर्मेंद्र महापात्र, जगदलपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता और जिला उपाध्यक्ष योगेंद्र पांडे को धमकी भरा खत मिला है.यह खत डाक के माध्यम से उनके घर तक पहुंचा,वर्तमान में रमैया वार्ड के पार्षद योगेंद्र पांडे को मिले खत में परिणाम भुगतने जैसी धमकी दी गई है. इससे पहले भी इस तरह की धमकी उन्हें मिल चुकी है.

धमकी मिलने के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता योगेंद्र पांडे पुलिस अधीक्षक दीपक झा से मिलकर खत भेजने वाले शख्स की पहचान कर कार्यवाही करने की मांग रखी है.खत लिखने वाले ने सादे सफेद कागज पर लाल स्याही से धमकी भरा मैसेज लिखा लिख कर भेजा है. इस तरह के खत मिलने से वरिष्ठ भाजपा नेता योगेंद्र पांडे ने सुरक्षा की मांग रखी है.

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कई तरह की धमकी उन्हें मिल चुकी है.2003 तक उनके पास सुरक्षाकर्मी थे पर अब उनकी सुरक्षा में कोई भी जवान तैनात नहीं है.उन्हें जान का खतरा भी है श्री पांडे ने बताया कि उन्हें सुरक्षा दिए जाना अति आवश्यक है क्योंकि इससे पहले भी कई धमकियां मिल चुकी है.

                वरिष्ठ भाजपा नेता योगेंद्र पांडे ने बताया कि मंगलवार को सुभाष वार्ड स्थित उनके निवास पर सफाई कामगारों का सम्मान कार्यक्रम रखा था इसी सिलसिले में वह अपने घर में ही थे.लगभग 10:45 बजे डाक विभाग का पोस्टमेन घर आकर लिफाफा दे गया जिसमें लाल स्याही से नाम पता लिखा गया था.भेजने वाले का नाम उक्त खत में अंकित नहीं था.

खत को खोला गया तो उसमे धमकी भरे शब्द लिखे गए थे.योगेंद्र पांडे ने बताया कि इससे पहले भी उनके मोबाइल नंबर पर कई धमकी आ चुकी है.वरिष्ठ भाजपा नेता ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि जल्द से जल्द खत लिखने वाले की गिरफ्तारी की कार्यवाही करें।

संबंधित पोस्ट

बस्तर : पत्रकार के खिलाफ एफआईआर को लेकर पत्रकारों ने कमिश्नर-कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बस्तर : जनताना सरकार का अध्यक्ष और एलओएस सदस्य गिरफ्तार

बस्तर के नारायणपुर में CAF कमांडर की जवानों पर फायरिंग, 2 की मौत, 1 जख्मी

बस्तरः पुणे से लौटा मजदूर कोरोना संक्रमित, कोविड अस्पताल में भर्ती 

बस्तरः जगदलपुर में कोरोना की दस्तक, मिला पहला पॉजिटिव

बस्तरः कांकेर में कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर पॉजिटिव

नक्सल प्रभावित क्षेत्र में ऑनलाईन क्लासेस, 61 हजार बच्चे कर रहे पढ़ाई

मौत के मुंह से जिंदा लौटा पुलिस का जवान, नक्सलियों ने लगा दी थी जनअदालत

बस्तर मुठभेड़ में शहीद जवान को दी गई अंतिम सलामी

Breaking News : नक्सली मुठभेड़, सीआरपीएफ का जवान घायल

पहले मांगी अनुमति फिर निकल पड़े पैदल…महाराष्ट्र से बस्तर जाने 17 मज़दूर

बस्तर : झारखंड के मजदूर घर जाने को बेताब, पुलिस से मिला आश्वासन