नाबालिग लड़की के प्रेमी, और उसके 3 दोस्तों ने किया कुछ ही घंटों में 3 बार गेंगरेप

लड़की ने फेसबुक के जरिए साहिल नाम के लड़के से दोस्ती की थी

कानपुर (उप्र)| उत्तर प्रदेश के कानपुर के चकेरी इलाके में प्रेमी और उसके 3 दोस्तों ने कुछ ही घंटों में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर 3 बार गेंगरेप किया। यह घटना शनिवार को हुई थी, लेकिन घटना के बारे जानकारी तक मिली जब लड़की घर लौटी और उसने अगले दिन अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई।

पुलिस ने 2 आरोपियों राहुल सोनकर और मिथुन सोनकर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बाकी 2 आरोपी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि चकेरी इलाके की रहने वाली लड़की ने फेसबुक के जरिए साहिल नाम के लड़के से दोस्ती की।

शनिवार को साहिल ने अपने दोस्तों राहुल और मिथुनMinor gang-raped thrice by FB friend, three others को अपनी प्रेमिका को त्रिमूर्ति मंदिर के पास मोटरसाइकिल पर लाने के लिए कहा। जब वे लड़की को लेकर आए, तो साहिल वी.के. राजपूत नाम के लड़के के साथ उन्हें एक कार में मिला। उन्होंने लड़की को कुछ खाने के लिए दिया।

जब लड़की बेहोश हो गई तो वे चारों उसे एकांत स्थान पर ले गए और कार में उसके साथ रेप किया। फिर वे उसे एक खाली प्लॉट में ले गए और फिर से उसके साथ गेंगरेप किया। कैंट के सर्कल ऑफिसर सत्यजीत गुप्ता ने कहा, “इसके बाद आरोपी उसे एक दूकान की छत पर ले गये और तीसरी बार वह गेंगरेप का शिकार हो गई ।”

उन्होंने आगे कहा, “पॉक्सो अधिनियम के अलावा आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। हमने 2 आरोपियों राहुल सोनकर और मिथुन सोनकर को गिरफ्तार किया है। साहिल और वी.के. राजपूत को गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान चला रहे हैं।”

उत्तर प्रदेश में हाल ही के महीनो में रेप और गेंगरेप की घटनाएँ तेजी से सामने आई हैं| धर्म  छिपाकर  नाम बदलकर दोस्ती करने और  शादी के बाद धोखा देने की घटनाएँ भी सामने आई है|

–आईएएनएस