उप्र में नगरसेवक की पत्नी और 2 बच्चों को जिंदा जलाया

कानपुर | उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला और उसके 2 बच्चों को उनके किराएदार ने उनके ही घर में आग लगाकर जिंदा जलाया ।अपराध करने के बाद भागते समय एक्सीडेंट हो गया।

घटना के बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्चों की मौत हो गई। वहीं सोमवार को देर शाम उर्सला हॉर्समैन अस्पताल में मां ने भी दम तोड़ दिया।

बाद में पता चला कि आरोपी अवनीश प्रजापति (25) का भी अपराध करने के बाद भागते समय एक्सीडेंट हो गया। अवनीश ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया है। अवनीश की पत्नी ऊषा महिला कांस्टेबल है।

खबरों के मुताबिक, अवनीश ने कथित तौर पर नगरसेवक जितेंद्र यादव की पत्नी 29 वर्षीय अर्चना और उनकी 5 साल की बेटी अक्षिता और 15 महीने के बेटे हनू पर पेट्रोल डाला और आग लगा जिंदा जलाया|

पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब अर्चना किचेन में थी। उसके 2 बच्चे भी वहीं उसके साथ थे और जितेंद्र घर के दूसरे हिस्से में था। अचानक अवनीश किचेन में आया और उसने अर्चना समेत दोनों बच्चों को पेट्रोल से सराबोर कर दिया और उन्हें आग लगा दी। चीख-पुकार सुनकर जितेंद्र और उसके पड़ोसी तीनों को बचाने के लिए दौड़े और पुलिस को भी सूचना दी।UP corporator's wife, 2 kids burnt aliveजिंदा जलाया और अवनीश मौके से भागने लगा तो स्थानीय लोगों ने उसका पीछा किया। तभी हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन ने अवनीश को टक्कर मार दी। सिर में गंभीर चोटें आने के चलते उसे कानपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने कहा, “पता चला है कि अवनीश अवसाद में है। हम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि वो क्या वजह थी, जिसने उसे अपराध करने के लिए प्रेरित किया।”

संबंधित पोस्ट

यूपी में कोरोना लक्षण सामने आने के कुछ ही घंटों में चार की मौत

उप्र : फोन पर व्यस्त नर्स ने महिला को एक साथ कोविड वैक्सीन की 2 खुराक दी

उप्र : बेटे का सिर काटकर मां ने की खुदकुशी  

उप्र : शख्स ने विवाहित पड़ोसी महिला को चाकू से गोदा, एसिड डाला

उप्र : प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति को जिंदा जलाया

उप्र : पेड़ से बांधकर आदमी को जिंदा आग के हवाले कर दिया

“साहब , मैं जिंदा हूं। साहब, मैं एक इंसान हूं, कोई भूत नहीं”

उप्र : शादी के बाद भी प्रेम-संबंध नहीं तोड़ा तो पिता ने बेटी को गोली मार दी 

उप्र : 4 अधिकारियों को डिमोट कर चपरासी, चौकीदार बनाया

उप्र : ‘वैक्सीन रजिस्ट्रेशन’ के बहाने लोगों से साइबर धोखाधड़ी

उप्र :शादी के एक दिन बाद दुल्हन नकदी और जेवर लेकर फरार

उप्र : वाहनों पर अब नहीं लगाए जाएंगे जाति-धर्म से जुड़े स्टीकर