उप्र के शामली में नए साल का कहीं जश्न तो कहीं शोक

अंतर्राष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक व परिवार की हत्या

नई दिल्ली। नए साल की पूर्व संध्या में जब पूरी दुनिया जश्न में डूबी थी, तब उत्तर प्रदेश के शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी में अंतर्राष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक और उनके पूरे परिवार की हत्या कर दी गई। अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी के शव उनके घर के अंदर खून से लथपथ मिले। अजय पाठक का 10 साल का बेटा रहस्यमय हालात में गायब था, उसका भी शव बुधवार को मिल गया। एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात की सूचना पर डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे। मामला दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुंची है।

खबरों के मुताबिक, बीती रात से ही भजन गायक अजय पाठक का मकान बंद था। नए साल की पूर्व संध्या पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि अजय पाठक का मकान बंद है। पुलिस को लोगों ने बताया कि कोई दरवाजा नहीं खोल रहा है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसे घर के अंदर अजय पाठक समेत तीन शव मिले।

ट्रिपल मर्डर के बाद से ही अजय पाठक का बेटा गायब था। बुधवार को अजय पाठक के बेटे का भी शव बरामद कर लिया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मामले में अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने तीन से चार टीमें गठित कीं हैं। आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी है। पुलिस हत्या के पीछे की वजह तलाश करने में जुटी हुई है।

संबंधित पोस्ट

भतीजा–भतीजी की हत्या कर चाचा ने लगा ली फांसी

अपनी प्रेमिका को इसलिए मार डाला क्योंकि वह

खुड़मुड़ा हत्याकांड: बेटे ने ही की थी साथियों संग माँ–बाप, भैया-भाभी, की हत्या

उप्र : सहकर्मी ने अंडरवियर चुराया, चाकू मारकर हत्या कर दी

एकतरफा प्रेम: युवक ने युवती को सरेराह दिनदहाड़े गोली मार दी

छत्तीसगढ़ में उत्तरप्रदेश के आईटीबीपी जवान ने फांसी लगाई

बिस्तर गंदा करने पर चाची ने 5 साल के मासूम की ली जान

Crime : उत्तर प्रदेश के गोंडा में 3 लड़कियों पर एसिड से हमला

उत्तर प्रदेश: कर्जदारों से बचने के लिए अपने ही अपहरण का नाटक रचा, गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश में लव जिहाद की शिकार तीन बहनें छत्तीसगढ़ के महासमुन्द की

सरगुजा: विवाहित प्रेमिका से मिलने गया वह उसकी आखरी रात बनी

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक महिला ने चार बच्चों को जन्म दिया, सभी स्वस्थ