झारखंड : लॉकडाउन के बीच छात्रा से गैंगरेप

चाकू की नोंक पर 9 और ने भी बनाया अपना शिकार

नई दिल्ली। झारखंड के दुमका में लॉकडाउन के बावजूद अपने घर लौट रही 16 साल की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गोपीकांदर के गड़ियापानी जंगल में 10 युवकों ने नाबालिग को अपना शिकार बनाया। रातभर नाबालिग छात्रा बेहोश पड़ी रही और अगले दिन स्थानीय ग्रामीणों ने उसे बचाकर उसके परिजनों के हवाले कर दिया।

पीड़िता के भाई ने गोपीकांदर थाना की पुलिस को सूचित किया। गोपीकांदर थाना की पुलिस ने किशोरी को दुमका के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के कारण कालेज बंद हो गया था। गाड़ियां भी नहीं चल रही थी। इसिलए इंटर की ये छात्रा अपनी सहेली की मदद से गोपीकांदर के कारूडीह तक आ गई। इसके बाद सहेली अपने घर पाकुड़ चली गई और काफी देर तक जब छात्रा के परिजन उसे लेने नहीं पहुंचे तब उसने अपने दोस्त विक्की उर्फ प्रसन्नजीत हांसदा से मदद मांगी।

विक्की गोपीकांदर प्रखंड के दड़ंगखरौनी का रहने वाला है। वह बाइक लेकर अपने अन्य एक दोस्त के साथ कारूडीह मोड़ पहुंच गया। तीनों एक बाइक से निकले लेकिन इस बीच विक्की ने चेकिंग चलने का बहाना बनाकर घर जाने के रास्ते के बदले दूसरे कच्चे रास्ते पर बाइक ले गया।

सुनसान जंगल में पहुंचने के बाद विक्की और उसके दोस्त ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। बाद में और आठ नकाबपोश युवक वहां आ गये और गले पर चाकू लगाकर छात्रा की इज्जत लूट ली।

वाईएस रमेश, एसपी, दुमका का कहना है कि छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना हुई है। आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। रामगढ़ सामूहिक दुष्कर्म कांड की तर्ज पर इस मामले की भी जांच का निर्देश दिया गया है।

संबंधित पोस्ट

Corona Update : मप्र के इंदौर में कोरोना से डॉक्टर की मौत, संख्या 22 पर

लॉकडाउन : शैक्षिक और फिटनेस ऐप पर अधिक समय बिता रहे भारतीय

Corona Update : लॉकडाउन के 15वें दिन तक संक्रमण के मामले 5000 पार

लॉकडाउन में अर्थव्यवस्था के मुकाबले स्वास्थ्य सर्वोपरि : नायडू

Corona Effect : उप्र में लॉकडाउन खुलने में हो सकती है देरी : अपर प्रमुख सचिव

झारखंड : अनोखा ‘कोविड-19 सैंपल कलेक्शन सेंटर’ लगा, मंत्री ने भी की तारीफ

LockDown : आर्टिस्ट ने बंद भारत के जज्बातों को अपनी तस्वीर में दी जगह

LockDown : 1000 करोड़ रुपये के फसल बीमा दावों का भुगतान

Corona Effect : लॉकडाउन के दौरान शारीरिक रूप से सक्रिय रहें

Corona Effect : मध्यप्रदेश में पैर पसार रहा कोविड-19

उप्र : योगी ने दिया संकेत, 15 अप्रैल से यूपी में चरणों में हटेगा लॉकडाउन

Video : कर्फ़्यू में घर से बाहर निकले तो पुलिस कराएगी ऐसा योगा