उप्र : मॉडल व पूर्व मिस असोम के साथ बलात्कार की कोशिश, 4 गिरफ्तार

मुख्य आरोपी की तलाश में जगह-जगह पुलिस की दबिश

कानपुर कानपुर के कमिश्नर बंगले के पास रविवार रात मॉडल और पूर्व मिस असोम के साथ घटी सनसनीखेज घटना के मामले में पांच में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पांचवा और मुख्य आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश में कानपुर व आसपास के इलाकों में पुलिस टीमें छापामारी कर रही है। मंगलवार को आईएएनएस से बात करते हुए यह जानकारी कानपुर पश्चिम क्षेत्र के पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने दी।

उन्होंने बताया, “घटना रविवार रात करीब 10 बजे घटी थी। उसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर तुरंत ही छापा मारा था, मगर आरोपी तब तक फरार हो चुके थे। जिस कोठी में वारदात को अंजाम दिया गया, वहां ईको स्पोर्ट्स और क्रेटा कार खड़ी मिली थीं। दोनो को पुलिस ने जब्त कर लिया था।”

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, “24 साल की पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि, वो मॉडलिंग करती है। साथ ही वो पूर्व मिस असोम भी है। पीड़िता इवेंट मैनेजर सक्षम साहू के बुलाने पर गुवाहाटी (असम) से बिठूर स्थित जंगल वॉटर वल्र्ड में आयोजित ‘रंग बरसे पूल पार्टी’ में हिस्सा लेने को 13 मार्च को कानपुर पहुंची थी। पीड़िता के कानपुर पहुंचने के लिए टिकट किसी इकबाल नाम के शख्स ने बुक कराई थी।”

कानपुर पश्चिम पुलिस के मुताबिक, “15 मार्च की शाम इवेंट के बाद कारोबारी अमित अग्रवाल कार से पीड़िता को कानपुर के मशहूर बिल्डर समीर अग्रवाल के बंगले पर ले गया। यह बंगला कानपुर के कमिश्नर-बंगले के पास ही स्थित है, जोकि बेहद सेफ जोन और पॉश एरिया में गिना जाता है। रविवार देर रात कमिश्नर बंगले के पास वाली कोठी में किसी लड़की की चीख-पुकार से बवाल मच गया था।”

कानपुर पुलिस के अनुसार, “घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को बदहवास हाल में पीड़िता मिली। उसने बताया कि, समीर अग्रवाल के बंगले में उसके साथ बलात्कार की कोशिश अमित अग्रवाल ने की। चंगुल में फंसी लड़की ने जब विरोध किया तो उसे बुरी तरह मारा-पीटा गया। इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट्स पर भी प्रहार किये गये। पुलिस ने घटना के तुरंत बाद ही पीड़िता का मेडकिल करवाया था।

मंगलवार को इस बारे में आईएएनएस को फोन पर कानपुर (पश्चिम) के पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया, “अब तक की जांच में यह मामला बलात्कार की कोशिश का पाया गया है। पांच आरोपियों को पीड़िता की शिकायत पर नामजद किया गया था। मुख्य आरोपी कारोबारी अमित अग्रवाल पता चला है। इवेंट स्पॉट से अमित अग्रवाल ही समीर अग्रवाल के बंगले पर पीड़िता का लेकर पहुंचा था। पांच नामजद आरोपियों में से हमने चार को गिरफ्तार कर लिया है। फरार चल रहे मुख्य आरोपी अमित अग्रवाल की तलाश में हमारी टीम संभावित ठिकानों पर छापे मार रही हैं। पीड़िता के आज (मंगलवार) ही धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने भी बयान दर्ज कराने की तैयारी है।”

(आईएएनएस)

संबंधित पोस्ट

छत्तीसगढ़ में उत्तरप्रदेश के आईटीबीपी जवान ने फांसी लगाई

Crime : उत्तर प्रदेश के गोंडा में 3 लड़कियों पर एसिड से हमला

उत्तर प्रदेश: कर्जदारों से बचने के लिए अपने ही अपहरण का नाटक रचा, गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश में लव जिहाद की शिकार तीन बहनें छत्तीसगढ़ के महासमुन्द की

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक महिला ने चार बच्चों को जन्म दिया, सभी स्वस्थ

उत्तरप्रदेश से 13 मई को रायपुर पहुंचेंगे छत्तीसगढ़ के मज़दूर

उप्र : घाघरा नदी में नहाते समय 3 डूबे, 2 लापता

स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला करने वाले कायरों को मिले कड़ी सजा : हेमा मालिनी

उप्र : योगी ने 4.81 लाख श्रमिकों के भरण-पोषण के लिए दी मदद

उप्र : सभी जिलों में बनेंगे कोविड-19 कलेक्शन सेंटर

उप्र : अस्पताल के कर्मचारियों के साथ जमातियों ने किया दुर्व्यवहार

Corona Effect : लखनऊ का छावनी क्षेत्र सील, सड़कों से दूर रहने की सलाह