धान का रकबा पहले की तरह करने की मांग

आप ने खोला मोर्चा आमरण अनशन की चेतावनी

बैकुंठपुर। किसानों का रकबा कम करने के मामले में आम आदमी पार्टी भरतपुर इकाई ने एसडीएम को ज्ञापन सौप कर तीन दिवस के भीतर जो पूर्व का रकबा था वैसा की करने की मांग की है, यदि प्रशासन ऐसा नहीं करता है तो प्रदेश उपाध्यक्ष सुखवंति सिंह के साथ कई पदाधिकारी आमरण अनशन पर धरना देगे।
मिली जानकारी के अनुसार आम आदती पार्टी भरतपुर इकाई के एसडीएम भरतपुर को शनिवार को ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में बताया गया है कि भरतपुर विकासखंड के पटवारियों द्वारा घर बैठे बैठे बिना खेत गए किसानों का रकबा कम कर दिया गया है, जबकि इस वर्ष किसानों ने अच्छा धान का उत्पादन किया है और जब किसान समिति माडी सरई, जनकपुर, कंजिया, कोटाडोल लेकर जाते है तो उन्हें यह कह कर लौटा दिया जा रहा है कि उनका रकबा कम है इतना धान वो नहीं बेच सकते हैं।

उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि आगामी 3 दिन में गंभीरता से विचार कर घटाए गए रकबे को पुनः वैसे ही किया जाए, वहीं तो पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष सुखवंति सिंह, जिला उपाध्यक्ष रमांशकर मिश्रा, विधानसभा प्रभारी राकेश सोनी, बृजभान अहिरवार, विष्णु पतवार, रामजी वास्कले, रामभजन के नेतृत्व में किसानों के रकबा कम किए जाने को लेकर आमरण अपशन पर धरना प्रदर्शन करेगें जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।