राजनांदगांव के स्टेशन पारा चिखली क्षेत्र में मिले नवजात भ्रूण मामले का पटाक्षेप

दुष्कर्म का आरोपी गया जेल

राजनांदगांव| करीब एक माह पूर्व राजनाँदगाँव शहर के स्टेशनपारा वार्ड नं. 12 स्थित एक नाले में नवजात शिशु को फेंकने के मामले में चिखली पुलिस ने एक तथाकथित पत्रकार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। संजय कश्यप नामक आरोपी के साथ-साथ पुलिस ने इस मामले में उसकी पत्नी और एक अन्य महिला को भी आरोपी बनाया है। हालांकि दोनों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पत्रकार कश्यप पर अनाचार का है आरोप
आरोपी कश्यप ने एक नाबालिग युवती के साथ लगातार अनाचार किया। जिसके चलते युवती गर्भवती हो गई। बताया जाता है कि आरोपी ने करीब एक साल पूर्व सुकुलदैहान मेला दिखाने के बहाने नाबालिग से सूने रास्ते में पहली बार दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लगातार नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। गर्भ ठहरने के बाद नाबालिग की मां को अपने पक्ष में कर घर पर ही प्रसूति कराया। बताया जाता है कि गत् 7 दिसंबर को प्रसूति के पश्चात नाबालिग युवती ने एक जीवित नवजात को जन्म दिया। अवैध संबंध को छिपाने के लिए आरोपी ने इस मामले में अपनी पत्नी और नाबालिग युवती के मां के साथ मिलकर शिशु को नाली में फेंक दिया। नाली में मिले जीवित शिशु को पुलिस ने जब अस्पताल पहुंचाया, तब संक्रमण के चलते उसकी मौत हो गई।

घटना से बौखलाए स्थानीय निवासी
इस घटना को लेकर वार्ड के लोग काफी गुस्से में थे। जैसे ही इस घटना के पीछे संजय कश्यप का हाथ होने की जानकारी सामने आई, मोहल्ले के लोग गुस्से में आ गए। हालांकि पुलिस ने आरोपी को अपनी सुरक्षा में रखा। 51 वर्षीय आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। बताया जाता है कि आरोपी पर जीवित बच्चे को फेंकने, नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने तथा  षडयंत्र पूर्वक मामले को दबाने के मामले में अपराध दर्ज किया गया है। वहीं आरोपी की पत्नी और नाबालिग युवती की मां को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है। फिलहाल दोनों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

संबंधित पोस्ट

राजनांदगांवः कोरोना हॉटस्पॉट इलाके से अछूत सा व्यवहार, काम नहीं दे रहे

होमगार्ड कमांडेंट प्रभारी एएसआई का शराब पीते-जुआ खेलते वीडियो वायरल

राजनांदगांवः कोरोना संक्रमित बेटे की मौत के बाद बीमार बुजुर्ग पिता ने भी दम तोड़ा

राजनांदगावः भाजपा छोडऩे के बाद गोस्वामी ने रमन को लिया आड़े हाथ

एक बार फिर मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ दाखिल टिड्डी दल का आक्रमण

नक्सल प्रभावित राजनांदगांव के घाघरा बेसकैंप के जवान की गोली मार खुदकुशी

राजनांदगांव शहर में भी कोरोना ने पैर पसारे, नए मामले सामने आए

सटीक रणनीति से राजनांदगांव को मिली ग्रीन जोन में जगह

Covid-19 : राजनांदगाँव को दिए गए 952 रेपिड एंटीबॉडी टेस्ट किट

राजनांदगांव में आधी रात आधे दर्जन स्थानों पर सेंधमारी

CORONA UPDATE : राजनांदगांव के 10 हजार बाशिंदे घर के चार दीवारी में कैद

राजनांदगांव के 33वें एसपी होंगे IPS जितेन्द्र शुक्ला