पिकनिक से लौटते केपीएस कर्मियों की कार पेड़ से टकराई, दो की मौत

नांदगांव के पास हुआ हादसा तीन जख्मी, एक गंभीर

राजनांदगांव। जिले के गातापार क्षेत्र के बैगाटोला गांव के करीब भिलाई स्थित कृष्णा पब्लिक स्कूल के कर्मियों की कार के पेड़ में टकराने से 2 की मौत हो गई। हादसा बुधवार देर शाम को उस वक्त हुआ, जब कार में सवार 5 लोग बालाघाट के लांजी इलाके के एक बांध में पिकनिक मनाकर लौट रहे थे। बताया जाता है कि कार अनियंत्रित होकर सीधे पेड में टकरा गई। मौके पर सुनील टांडी नामक युवक की मौत हो गई। जबकि उपचार के लिए ले जाने के दौरान प्रशांत श्रीवास्तव ने दम तोड़ दिया।


मिली जानकारी के मुताबिक भिलाई के केपीएस स्कूल के कर्मचारी कल छुट्टी होने की वजह से पिकनिक मनाने के लिए लांजी क्षेत्र के बांध में गए थे। वापसी के दौरान शाम 5 बजे के आसपास उनकी कार पेड़ से टकरा गई। बताया जाता है कि कार काफी तेज गति में थी। घटनास्थल के समीप घुमावदार मोड़ है। ड्राईवर चंद्रशेखर रेड्डी कार को नियंत्रित नहीं कर पाया और यह हादसा हो गया।

                        गातापार थाना प्रभारी लक्ष्मण केंवट ने बताया कि हादसे में नरसिंग नामक युवक को काफी चोंटे आई है और उसे रायपुर रिफर किया गया है। एक अन्य घायल खगपति की स्थिति भी नाजुक है। बताया जाता है कि कल अवकाश होने के चलते चालक को लेकर चारो स्कूली कर्मचारी पिकनिक के लिए गए और यह हादसा हो गया। दोनों मृतक के अलावा जख्मी युवक भिलाई खुर्सीपार के ही रहने वाले हैं।