छत्तीसगढ़ के स्वस्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को बड़ी बहन के निधन का शोक

राज्यपाल, मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री ने जताया शोक

रायपूर | छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की बड़ी बहन का राजकुमारी मोहिनी सिंह राणा का आज निधन हो गया। ये जानकारी स्वयं ट्वीट कर सिंहदेव ने दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि… मेरी बड़ी बहन पिंकी दीदी अनुग्रह, बुद्धिमत्ता और शक्ति का प्रतीक थीं। वो हमेशा सपोर्ट करती थीं। आज उनकी कैंसर से मौत हो गई। आपकी यादें मेरे साथ हमेशा रहेंगी। ओम शांति!

गौरतलब है की राजकुमारी मोहिनी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं। उनका उपचार भोपाल के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से घर शिफ्ट किया गया था। उन्होंने अपने निवास पर ही सोमवार को सुबह अंतिम सांस ली। राजकुमारी मोहिनी सिंह राणा का विवाह 1975 में नेपाल के राजा शमशेर सिंह राणा से हुआ था।

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव की बड़ी बहन श्रीमती मोहिनी सिंह राणा के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। राज्यपाल ने उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है और शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस.सिंहदेव की बड़ी बहन श्रीमती मोहिनी सिंह राणा के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया है। सीएम बघेल ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोकाकुल परिवार को इस दुख की घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर शोक जताया। कहा- ईश्वर उनकी दिवंगत आत्मा को शांति व शोकाकुल परिजनों को इस कठिन समय में धैर्य एवं संबल प्रदान करें।