कांकेर की अगवा बालिका तेलंगाना से बरामद , आरोपी गिरफ्तार

सिकंदराबाद में एक मकान में रखा हुआ था

कांकेर। बस्तर के कांकेर जिले के बांदे थाना इलाके से सालभर पहले अगवा बालिका को पुलिस ने तेलंगाना के सिकंदराबाद से बरामद कर आरोपी नरोत्तम सरकार को गिरफ्तार किया है।

उल्लेखनीय है कि बस्तर के पुलिस महानिरीक्षक पी सुंदरराज, पुलिस उप महानिरीक्षक कांकेर संजीव शुक्ला, पुलिस अधीक्षक कांकेर भोजराम पटेल द्वारा बाल हितैषी पुलिसिंग करने तथा अपहृत बालक/बालिकाओं का जल्द से जल्द पता तलाश हेतु टीम बनाकर अभियान चलाकर अधिक से अधिक दस्तयाब करने के निर्देश दिए थे। जिसके तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कांकेर कीर्तन राठौर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पखांजुर राजेन्द्र जायसवाल, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पखांजुर  मयंक तिवारी के मार्गदर्शन में थाना बांदे में दर्ज अपराध  धारा 363 भादवी के अपहृता का लगातार पता तलाश किया जा रहा था।

पिछले साल बांदा थाना इलाके से एक बालिका लापता हो गई थी। परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जताई  थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और खेजबीन में जुटी थी। शी दौरान संदेही के मोबाइल नंबर का काल डिटेल और लोकेशन साइबर सेल कांकेर से प्राप्त कर लिया । टीम द्वारा लगातार साइबर सेल कांकेर से संपर्क स्थापित कर अपहृता का पता तलाश करने में सफलता प्राप्त किया गया और अपहृता को आरोपी नरोत्तम सरकार निवासी पीवी 79 के कब्जे से सिकंदराबाद से बरामद किया गया।

बच्ची से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर। बोधघाट थाना क्षेत्र के मेटगुड़ा में बुधवार को पुलिस ने एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया है। मामले की जानकारी देते हुए बोधघाट थाना प्रभारी सुरेंद्र बघेल ने बताया कि मेटगुड़ा निवासी बच्ची के परिजनों ने एक नाई की दुकान के संचालक पर बच्ची के बाल काटने के दौरान छेड़छाड़ करने की शिकायत की थी। एफआईआर दर्ज होने के महज 2 घण्टों के भीतर ही पुलिस ने आरोपी रामनारायण ठाकुर (50)  को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

संबंधित पोस्ट

बस्तर में एक युवक की एक ही मंडप में दो युवतियों से एक साथ फेरे

बस्तर में मुठभेड़, महिला नक्सली ढेर

4 बच्चों को पोलियो की दवा पिलाने 35 किमी का सफर 

छेड़-छाड़ के आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने में पुलिस को मिली सफलता

बस्तर में सीआरपीएफ कैम्प के ऊपर उड़ता दिखा ड्रोन

कोरिया पंचायत चुनाव में परिवारवाद ने पकड़ा तूल

बस्तर के वरिष्ठ अधिकारियों ने किया रक्तदान

छत्तीसगढ़ से भोपाल पहुंचा बब्बर शेर का जोड़ा

नाले में अज्ञात युवक की मिली लाश

शादी के दबाव से तंग आकर युवती को जलाने का आरोपी गिरफ्तार

बस्तर में ग्रामीणों ने छक के पिया लांदा, दर्जन भर से अधिक बीमार

इन बस्तरियों ने अपना रास्ता खुद बना लिया…