प्यार किया, तकरार पर मारकर कुएं में फेंक दिया

जशपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जशपुरनगर। विवाद के बाद प्रेमी ने प्रेमिका की अपने साथियों समेत हत्या कर दी और लाश कुएं में फेंक दिया। आरोपी जशपुर जिले का निवासी है। महाराष्ट्र पुलिस की सूचना के बाद जशपुर पुलिस ने इसे धर दबोचा। आरोपी घटना दिनांक 20 सितंबर से फरार था।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला ग्राम केनाडांड़ थाना कांसाबेल का है। जहाँ के रहने वाले दीप किशोर पैंकरा को मध्यप्रदेश की एक लड़की से प्यार हुआ। साल 2016 से महाराष्ट्र के कोल्हापुर के सांगली में किशोर एक धागा बनाने वाली फैक्ट्री में काम करने पंहुचा था।

             इसी साल अप्रैल में बालाघाट मध्य प्रदेश की रहने वाली कुमारी अनिता बरकड़े भी वहां आकर मजदूरी का काम करने लगी, और दोनों को एक दूसरे से तथाकथित प्रेम हो गया। जब प्रेम परवान चढ़ा तो इसके बाद अगस्त 2019 से दोनों एक साथ रहने लगे। पर लड़की के घरवालों को ये रिश्ता नागवार गुज़रा।
सितंबर 20 तारीख को किसी बात पर विवाद होने पर दीप किशोर ने अपने साथी संकेत कपिंद्र देशमुख के साथ अनिता बरकड़े के दोनों हाथ पैर बांधकर तथा कमर में 15 किलो का वजनी पत्थर बांधकर घर के समीप स्थित कुएं के पानी में रात को 12 से 1 बजे के बीच फेंक कर फरार हो गया। अनिता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी और उसका दोस्त दोनों ही ट्रेन से फ़रार हो गए।

दीपावली मनाने पंहुचा था घर
इधर महाराष्ट्र पुलिस ने जशपुर पुलिस से इस मामलें में मदद मांगी थी। जशपुर पुलिस को जानकारी मिली कि दीप किशोर दीवाली में घर आया हुआ है। जिसकी खबर कोल्हापुर पुलिस को दी गई। खबर मिलने के बाद कोल्हापुर पुलिस की एक टीम यहाँ पहुंची और कांसाबेल पुलिस स्टाफ के साथ रात तकरीबन 3 बजे दीप किशोर पैंकरा की गिरफ़्तारी की।