Murder:डोंगरगढ़ शहर से कुछ दुरी पर 24 वर्षीय युवक का शव मिला

हत्या की आशंका, इलाके में दहशत का माहौल

राजनांदगांव | राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ नगर से महज सात से आठ किमी दूर मुरमुंदा के पास बुधवार को एक युवक की झाड़ियों के पीछे लाश मिली। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

इलाके में दहशत का माहौल

गांव में युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डोंगरगढ़ के वार्ड क्रं. दो दंतेश्वरी वार्ड निवासी युवक का शव सुबह मुरमुंदा के पास रोड के किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला। जिसकी सूचना मिलते ही डोंगरगढ़ पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव की पहचान की गई तो पता चला कि  युवक का नाम अविनाश रामटेके उम्र 24 वर्ष निवासी डोंगरगढ़ वार्ड नं. 2 दंतेश्वरी वार्ड का रहने वाला है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक के गर्दन, पेट और आंख के पास धारदार हथियार से वार किया गया है। पुलिस ने उक्त घटना में धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार जिस प्रकार से युवक की हत्या की गई है, उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि मृतक युवक की हत्या आपसी रंजिश के चलते की गई होगी। वास्तविक तथ्य पतासाजी के बाद ही मिल पायेगी।