रायफल साफ करते गोली चलने से जवान जख्मी

डोंगरगढ़ थाना के मालखाना में हथियारों की सफाई करते हुआ हादसा

राजनांदगांव। डोंगरगढ़ थाना में हथियारों की सफाई करने के दौरान एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया। घायल जवान की हालत खतरे से बाहर है। आज सुबह हुए इस घटना से थाने में हड़कंप मच गया। घायल हालत में आरक्षक को डोंगरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचारार्थ दाखिल किया गया है।
पुलिस अफसरों के मुताबिक जख्मी सिपाही की हालत खतरे से बाहर है। उसके पैर के पिंडली में गोली आर-पार हो गई। जिससे उसकी जान बच गई। घटना की पुष्टि करते एएसपी यूबीएस चौहान ने बताया कि मालखाना में हथियारों की सफाई करने के लिए रोहित पटौती को जिम्मेदारी दी गई थी। वह हथियारों की बारी-बारी से सफाई कर रहा था। इसी बीच एक पिस्टल गोली से लैस थी। अंजाने में ट्रिगर दबने से गोली चल गई। सफाई कर रहे जवान के पैर की पिंडली को गोली छेदकर बाहर निकल गई।
थाना के भीतर गोली चलने की आवाज से वहां तैनात कर्मियों में हड़कंप मच गई। किसी तरह जवान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। घटना को लेकर आलाधिकारियों ने थाना प्रभारी एलेक्जेंडर किरो से जानकारी ली है। मामले की पुलिस विभागीय जांच कर रही है। बताया जाता है कि पिस्टल में गोली पहले से कैसे मौजूद थी, इसे भी जांच के दायरे में रखा गया है।