Video:बृजमोहन के अन्न जल त्यागने वाले बयान पर राजनीति शुरू,मंत्री चौबे ने कसा तंज

भाजपा गरीबों की नहीं बल्कि अमीरों की पार्टी है-चौबे

रायपुर | भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस की खिंचाई करते-करते ऐसा बयान दे दिया कि अब ये बयान ने प्रदेश में सियासी पारा गरमा दिया है। 

महंगाई को लेकर दिए गए बयान से प्रदेश में सियासी पारा चढ़ गया है. पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने ट्वीट कर बृजमोहन अग्रवाल पर तंज कसा है. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने बयान को बेशर्मी और असंवेदनशीलता की पराकाष्ठा बताया है.

दरअसल, भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम द्वारा महंगाई को राष्ट्रीय आपदा बताए जाने पर तल्खी ली थी। अग्रवाल ने मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि अगर जिनको मंहगाई, राष्ट्रीय आपदा लग रहा है तो उन्हें सबसे पहले खाना-पीना छोड़ दें। ऐसे लोग अन्य त्याग दें, पेट्रोल-डीजल का उपयोग बंद कर दें। साथ ही बृजमोहन ने कांग्रेसी और कांग्रेस को वोट देने वालों को इंगित करते हुए कहा था कि वे यदि ऐसा करेंगे तो मंहगाई कम हो जाएगी। 

इस बयान के बाद प्रदेश में सियासी सरगर्मी आ गई। कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने ट्वीट में आश्चर्य जताते हुए कहा कि हे भगवान! ये महोदय बृजमोहन अग्रवाल 7वीं बार के विधायक हैं, और 15 साल भाजपा सरकार में मंत्री रहे हैं। 

 

भाजपा तिजोरीदारों की पार्टी-चौबे 

वहीं आज प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री रविंद्र चौबे ने भी बृजमोहन के बयान पर तरस खाने वाली बात कह दी। मंत्री चौबे ने बिरजमोहन के बयान को फ्रसटेश करार दिया है। उनकी माने तो अब भाजपा के नेता हताश हो चुके हैं इसलिए इस तरह के अनर्गल बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं।

मंत्री चौबे ने कहा कि सारा देश महंगाई से परेशान हैं। कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं है जिसकी जेब ना कट रहा हो। पूरा देश आसमान छूते महंगाई से ख़ासा परेशान हैं। बृजमोहन अग्रवाल ने किसे अन्न जल त्याग करने कहा है यह तो वही जानेंगे। मंत्री चौबे ने कहा डीजल के बढ़ते दामों ने किसानों के माथे पर बल ला दिया है। किसानों को डीजल के दाम बढ़ने से 1200 रुपये अतिरिक्त खर्च करना पड़ रहा है। ऐसे में बृजमोहन की सलाह यदि माना जाए तो किसान को खेती नहीं करना चाहिए। लेकिन यदि किसान खेती नहीं करेगा तो यह कुबेर पुत्र अन्न जल कहां से ग्रहण करेंगे।

मंत्री चौबे ने सीधे तौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा केवल व्यापारियों और तिजोरीदारों की पार्टी है। अब तो बृजमोहन अग्रवाल के इस बयान ने साफ कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी गरीबों और आम जनता की पार्टी है ही नहीं, क्योंकि भाजपा को इनसे कोई लेना देना नहीं है।  मंत्री चौबे ने कहा कि बृजमोहन की टिप्पणी निंदनीय है।

बृजमोहन अग्रवाल और रविंद्र चौबे के बयान,देखिये ये वीडियो –  

 

संबंधित पोस्ट

भाजपा में संगठनात्मक नियुक्ति की डेड लाइन पर कांग्रेस ने साधा निशाना

Video:सांसद सोनी का आरोप,प्रदेश सरकार प्रचार की भूख में वैक्सीनेशन अभियान हुई चौपट

Video:मंत्रियों ने भाजपा को दी नसीहत,कांग्रेस का भाजपा से पांच सवाल

छत्तीसगढ़ में सोमवार से घर-घर पहुंचेगी शराब,CSMCL ने फिक्स किया दुकान

पंजाब स्थानीय निकाय चुनावों में सत्तारूढ़ कांग्रेस को बड़ी बढ़त

मरवाही उप निर्वाचन में कौन बनेगा विधायक,उलटी गिनती शुरू

Video:कांग्रेस का तंज,भाजपा सांसद छत्तीसगढ़ की जमीनी हकीकत से कोसों दूर

डॉ.रमन सिंह को प्रदेश के बेरोजगारों से माफी मांगनी चाहिये न कि ट्वीट-विकास तिवारी

Video:फीस नियामक विधेयक पर विपक्ष के विरोध पर कांग्रेस का तीखा हमला

छत्तीसगढ़ मे बेकाबू कोरोना संक्रमण पर बेलगाम हुई राजनीति

Video : कांग्रेस का आरोप,भाजपा में चरमसीमा पर पहुंची गुटबाजी

Video : पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने गोबर से की राजकीय चिन्ह की तुलना