रायगढ़: खरसिया में ट्रक-पिकअप में टक्कर, 4 मौतें

मृतकों में दो जूनियर इंजीनियर , दो कर्मचारी शामिल

रायगढ़।रायगढ़ जिले के खरसिया विधान सभा के ग्राम डेहजरी भालुनारा के पास कल रात आठ बजे तेज रफ्तार ट्रक ने बिजली विभाग की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी।इस टक्कर से बिजली विभाग की गाड़ी में सवार चार लोगों की मौत हो गई।
विभाग के अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में दो जूनियर इंजीनियर व दो कर्मचारी है।ये सभी हाथी प्रभावित इलाके से काम करने के बाद खरसिया लौट रहे थे।कार्यपालन अभियंता पी के साहू ने बताया कि रात घटी इस घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दे दी गई थी वही ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।
पुलिस के अनुसार ये घटना खरसिया थाना क्षेत्र के खरसिया धरमजयगढ़ सड़क पर देहजरी भालुनारा के मध्य रात्रि में हुई| तेज रफ्तार ट्रक व पिकप में आमने- सामने भिड़त हो जाने से बिजली विभाग के चार की मौत हो गई थी।
जिस ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मारी थी उसका सी जी 04 एमऍफ़ 4989 है और चालक घटना स्थल से फरार खरसिया पुलिस की तलाश कर रही है|
पुलिस ने यह भी बताया कि विद्युत विभाग की पिकप सोल्ड महेंद्रा में सवार दो जे ई, एक सहायक लाईन मेन, एक वाहन चालक थे। दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर मौत हो गयी और गंभीर घायल दो व्यक्तियों की सिविल हॉस्पिटल खरसिया पहुचने पर मौत हो गयी।

मृतकों के नाम  
(1) सुशील सिदार, जे.ई, खरसिया ग्रामीण , निवासी चंद्रपुर ।

(2) अमल एक्का, जे ई तुरेकेला, निवासी कोरबा।

( 3) राजेन्द्र सिदार, सहायक लाईन मेन खरसिया ग्रामीण ।

(4) भार्गव वैष्णव, पिकप चालक, खरसिया पुरानी बस्ती।