Breaking News : नांदगांव के दो सगे भाई की सड़क हादसे में मौत

नंदगांव से राजा खरिहार के लिए निकले भंसाली परिवार के साथ हुआ हादसा

राजनांदगांव। उड़ीसा के राजा खरिहार जाने निकले राजनांदगांव के भंसाली परिवार के दो सगे भाईयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे की खबर के बाद राजनांदगांव के कारोबार जगत में शोक की लहर दौड़ गई। दोनों सगे भाईयों के अलावा पूरा परिवार एक शोक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तड़के उड़ीसा रवाना हुआ था। हादसे में कार चालक की हालत गंभीर है। घायल हालत में चालक को महासमुंद सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक सुशील भंसाली अपने बड़े भाई गौतम भंसाली के साथ कार में सवार थे। बागबाहरा के समीप कोसरंगी मोड़ के पास जैसे ही कार पहुंची उसी दौरान कार अनियंत्रित होकर सीधे पेड़ से जा टकराई। तेज गति में होने के कारण कार का सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि हादसे में सुशील भंसाली की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान गौतम भंसाली ने भी दम तोड़ दिया। कार चालक दिनेश साहू को भी काफी चोंटे आई है। जिसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक भंसाली परिवार के कुछ और सदस्य भी दूसरी कार में सवार थे। पूरा परिवार राजा खरिहार में गौतम भंसाली की सास के निधन के बाद 12वां कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे। इससे पहले यह लोमहर्षक हादसा हो गया। गौतम भंसाली प्रतिष्ठित युगांतर स्कूल के डायरेक्टर थे। वहीं उनके छोटे भाई सुशील भंसाली इलेक्ट्रॉनिक कारोबार से जुड़े थे। स्थानीय सिनेमा लाइन स्थित भाईसा मार्केटिंग के संचालक के तौर पर सुशील भंसाली इलेक्ट्रॉनिक कारोबार करते थे। सुशील भंसाली कांग्रेस के नेता भी थे। सड़क हादसे में दोनों भाईयों की मौत की खबर के बाद व्यापारिक संगठनों में शोक का माहौल निर्मित हो गया।

संबंधित पोस्ट

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में टक्कर के बाद बस-ट्रक में लगी आग, 20 से ज्यादा यात्री जले

छत्तीसगढ़ : सड़क दुर्घटना में दम तोड़ गई 4959 जिंदगी

नक्सल समर्पण में महाराष्ट्र गढ़चिरौली के मुकाबले कमतर रही नांदगांव पुलिस

राजनादगांव में निर्दलीय तय करेंगे नई शहरी सरकार

बाइक-ट्रक टक्कर, 1 मौत, दो महिलाएं नाजुक

चिटफंड कंपनी यालको की संपत्ति की नीलामी से मिले 8 करोड़

सड़क हादसे में नांदगांव के संघ नेता की मौत, 2 गंभीर

Big News : मुखबिरी का शक, नाबालिग की नक्सलियों ने की हत्या

भूपेश सरकार के खिलाफ़ 14 अक्टूबर को किसानों की “तगादा रैली”

रायपुर से जगदलपुर निकले परिवार का एक्सीडेंट, एक की मौत, पांच गंभीर

लोकसभा चुनाव : 35 फीसदी मतदान, सीईओ बोले-परेशानी नहीं

अमित शाह : जिस नक्सलवाद को हमने बाहर किया आज वहीं सर उठा रहा